ब्रेक फेल होने से रोडवेज बस पोल से टकराई, परिचालक व एक यात्री गंभीर रूप से घायल

यहां के बस अड्डे से मंगलवार शाम करीब पौने पांच बजे फरीदाबाद जा रही फरीदाबाद डिपो की बस का सुखराली फ्लाईओवर उतरते ही ब्रेक फेल हो गया। धमाके से ही बस चालक को पता चल गया कि ब्रेक फेल हो चुका है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 07:51 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 08:46 PM (IST)
ब्रेक फेल होने से रोडवेज बस पोल से टकराई,  परिचालक व एक यात्री गंभीर रूप से घायल
ब्रेक फेल होने से रोडवेज बस पोल से टकराई, परिचालक व एक यात्री गंभीर रूप से घायल

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: यहां के बस अड्डे से मंगलवार शाम करीब पौने पांच बजे फरीदाबाद जा रही फरीदाबाद डिपो की बस का सुखराली फ्लाईओवर उतरते ही ब्रेक फेल हो गया। धमाके से ही बस चालक को पता चल गया कि ब्रेक फेल हो चुका है। घटना के वक्त बस के सामने दो बाइक सवार थे। उन्हें देख बस चालक हरबीर सिंह ने गेयर डाउन कर बस की रफ्तार कम की और यात्रियों को चेतावनी देकर बस को रोकने के लिए किनारे की ओर मोड़ स्ट्रीट लाइट के पोल से टकरा दिया। हादसे में परिचालक व दिल्ली निवासी एक यात्री को गंभीर चोट लगी, जबकि पांच यात्रियों को हल्की चोट लगी।

बस में पांच महिलाएं व चार बच्चे भी सवार थे। गंभीर रूप से घायल यात्री को कल्याणी अस्पताल के आइसीयू में रखा गया है, जबकि परिचालक को इमरजेंसी वार्ड में रखा गया है। हादसे के बाद जाम लग गया। सेक्टर 18 थाना प्रभारी सुधीर कुमार टीम के साथ पहुंचे और बस हटवाकर जाम खुलवाया। प्रत्यक्षदर्शी राहुल व बस में सवार रामऔतार ने बताया चालक की सूझबूझ से कइयों की जान बच गई। सिर में चोट लगने से बेहोश हुए यात्री जोगराज सिंह दिल्ली के हर्ष विहार के रहने वाले हैं। वह गुरुग्राम की एक प्राइवेट कंपनी में मैनेजर हैं। वह बस स्टैंड से इफको चौक जाने के लिए बस में सवार हुए थे। परिचालक दलेल सिंह के सीने में चोट लगी है।

पोल से टकराने के बाद बस का एक्सल टूट गया। फरीदाबाद जा रही रजनी ने कहा चालक ने चेतावनी नहीं दी होती तो सभी लोग गंभीर रूप से घायल होते। चालक के कहते ही सभी सीट पर संभल कर बैठ गए। रजनी ने कहा कि फिर भी उनके सिर में चोट लगी है।

chat bot
आपका साथी