सड़क किनारे खड़े दो लोगों को तेज रफ्तार कार ने कुचला, मौत

गांव धुनेला के नजदीक गुरुग्राम-सोहना रोड पर तेज रफ्तार कार ने मंगलवार शाम दो लोगों को कुचल दिया। अस्पताल ले जाने के दौरान एक ने दम तोड़ दिया। दूसरे ने अस्पताल में भर्ती किए जाने के कुछ देर बाद दम तोड़ दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 07:55 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 07:55 PM (IST)
सड़क किनारे खड़े दो लोगों को तेज रफ्तार कार ने कुचला, मौत
सड़क किनारे खड़े दो लोगों को तेज रफ्तार कार ने कुचला, मौत

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: गांव धुनेला के नजदीक गुरुग्राम-सोहना रोड पर तेज रफ्तार कार ने मंगलवार शाम दो लोगों को कुचल दिया। अस्पताल ले जाने के दौरान एक ने दम तोड़ दिया। दूसरे ने अस्पताल में भर्ती किए जाने के कुछ देर बाद दम तोड़ दिया। मृतकों की पहचान मध्य प्रदेश के दमोह जिले के गांव ग्वारी निवासी 30 वर्षीय दुल्ला उर्फ सोनू एवं गांव पटना निवासी 31 वर्षीय चतुर के रूप में हुई। चतुर के बड़े भाई हीरालाल की शिकायत पर भोंडसी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। चालक मौके पर ही कार छोड़कर फरार हो गया। उसकी पहचान की जा रही है।

गांव धुनेला स्थित एक कंपनी में राजमिस्त्री का काम करने वाले हीरालाल, उनके छोटे भाई चतुर, दुल्ला उर्फ सोनू एवं घनश्याम कंपनी के बाहर खोखे के पास खड़े होकर चाय पी रहे थे। उसी दौरान सोहना की तरफ से एक तेज रफ्तार इटियोस कार पहुंची और खोखे के आगे ग्रिल में टक्कर मारते हुए सीधे चतुर एवं दुल्ला को कुचल दिया। हीरालाल एवं घनश्याम बाल-बाल बचे। दोनों को अन्य लोगों की मदद से चतुर एवं दुल्ला को सोहना अस्पताल ले जाने लगे। रास्ते में ही दुल्ला ने दम तोड़ दिया। सोहना अस्पताल से चतुर को जिला नागरिक अस्पताल गुरुग्राम रेफर कर दिया गया। कुछ ही देर उन्होंने भी दम तोड़ दिया।

भोंडसी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर जगबीर सिंह का कहना है कि कार के नंबर से उसके मालिक की पहचान की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा। उसकी गिरफ्तारी से ही साफ होगा कि हादसा कैसे हुआ।

chat bot
आपका साथी