सड़क हादसों में एक शख्स की मौत, दो घायल

अलग-अलग सड़क हादसों में एक शख्स की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए। प्रतिदिन दो से तीन हादसे हो रहे हैं। इस साल अब तक जहां 110 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है वहीं 150 से अधिक घायल हो चुके हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 04:03 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 04:03 PM (IST)
सड़क हादसों में एक शख्स की मौत, दो घायल
सड़क हादसों में एक शख्स की मौत, दो घायल

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: अलग-अलग सड़क हादसों में एक शख्स की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए। प्रतिदिन दो से तीन हादसे हो रहे हैं। इस साल अब तक जहां 110 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है वहीं 150 से अधिक घायल हो चुके हैं। अधिकतर लोगों की मौत ट्रक, डंपर एवं कैंटर की चपेट में आने से हुई। तेज रफ्तार वाहन चलाने को लेकर लगातार चालान काटे जा रहे हैं लेकिन कोई खास असर नहीं दिख रहा है।

कैंटर ने युवक को कुचला

दिल्ली-जयपुर हाईवे पर मानेसर के नजदीक मंगलवार शाम सड़क पार कर रहे एक युवक को कैंटर ने कुचल दिया। आसपास के लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां मृत घोषित कर दिया गया। मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के गांव मालजनी निवासी 26 वर्षीय गौरव के रूप में की गई। मानेसर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। जांच अधिकारी एएसआइ सुशील कुमार ने बताया कि युवक 15 दिन पहले ही गांव से काम करने के लिए आया था। वह एक निजी कंपनी में ड्राइवरी करता था। कार ने मारी स्कूटी में टक्कर

दिल्ली-जयपुर हाईवे पर एनएसटी ट्रेनिग सेंटर के नजदीक एक तेज रफ्तार कार ने स्कूटी को पीछे से टक्कर मार दी। इससे स्कूटी सवार को चोट लग गई। उन्हें नजदीक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बाद में मेदांता अस्पताल ले जाया गया। उनकी पहचान पंजाब के लुधियाना जिले के लक्ष्मण नगर निवासी सन्नी शर्मा के रूप में की गई। वह मानेसर के सेक्टर-एक इलाके में किराये पर रहकर एक निजी कंपनी में काम करते हैं। छोटे भाई रवि शर्मा की शिकायत पर मानेसर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। बस ने साइकिल में मारी टक्कर

कादीपुर एन्क्लेव के नजदीक सोमवार रात एक बस ने पीछे से साइकिल में टक्कर मार दी। इससे साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें आसपास के लोगों ने सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। घायल की पहचान गांव कादीपुर में किराये पर रहने वाले मूल रूप से ओडिशा के जगतसिंहपुर जिले के गांव कुंबरी निवासी तूफान परिदा के रूप में की गई। उनके पैर व हाथ में काफी चोट लगी है। शिकायत के आधार पर सेक्टर-10ए थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी