कार की टक्कर से घायल बाइक सवार की मौत

दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे पर गांव नरसिंहपुर के सामने शनिवार दोपहर इनोवा कार की टक्कर से घायल बाइक सवार रामनिवास (32) ने रविवार देर रात इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 09 Dec 2019 06:46 PM (IST) Updated:Mon, 09 Dec 2019 06:46 PM (IST)
कार की टक्कर से घायल बाइक सवार की मौत
कार की टक्कर से घायल बाइक सवार की मौत

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे पर गांव नरसिंहपुर के सामने शनिवार दोपहर इनोवा कार की टक्कर से घायल बाइक सवार रामनिवास (32) ने रविवार देर रात दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वह झज्जर जिले के गांव इस्लामपुर के रहने वाले थे। गुरुग्राम की एक निजी कंपनी में काम करते थे। काम पर जाने के दौरान ही हादसा हुआ था। सेक्टर-37 थाना पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन तेज कर दी है।

शनिवार दोपहर दिल्ली साइड से कार जयपुर की तरफ जा रही थी। कार की स्पीड इतनी अधिक थी कि वह गांव नरसिंहपुर के सामने डिवाइडर से टकराने के बाद एक बाइक से भी टकरा गई। कार दो बार पलटी। इस वजह से कार में बैठे न केवल पांचों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए बल्कि बाइक सवार को भी गंभीर चोट लगी। बाइक सवार रामनिवास को सफदरजंग अस्पताल दिल्ली में भर्ती कराया गया था। जहां उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

कार में बैठे युवकों की पहचान गांव झाड़सा निवासी दीपक एवं संदीप, हंस एन्क्लेव निवासी वंश एवं शकिल तथा नाहरपुर रूपा निवासी विजय के रूप में की गई है। इनमें कार कौन चला रहा था यह जानकारी सामने नहीं आ पाई है। सभी अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती हैं। इनमें से संदीप एवं वंश को काफी चोट लगी है। जांच अधिकारी नरेंद्र कुमार ने बताया कि घायलों के बयान दर्ज नहीं हो पाए हैं। बयान दर्ज होने के बाद ही पता चलेगा कि कार कौन चला रहा था।

chat bot
आपका साथी