अतिक्रमण हटाने में अधिकारी व व्यापारी सामंजस्य से करें काम

शहर में अतिक्रमण हटाए जाने को लेकर व्यापारियों व नगरपरिषद के कर्मचारियों के बीच पनपे विवाद को विधायक संजय सिंह ने शुक्रवार सुबह सुलझा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Dec 2019 07:03 PM (IST) Updated:Fri, 13 Dec 2019 07:03 PM (IST)
अतिक्रमण हटाने में अधिकारी व व्यापारी सामंजस्य से करें काम
अतिक्रमण हटाने में अधिकारी व व्यापारी सामंजस्य से करें काम

संवाद सहयोगी, सोहना: शहर में अतिक्रमण हटाए जाने को लेकर व्यापारियों व नगरपरिषद के कर्मचारियों के बीच पनपे विवाद को विधायक संजय सिंह ने शुक्रवार सुबह सुलझा दिया। विधायक ने नगरपरिषद कार्यालय में व्यापारियों, व्यापार मंडल संघ के प्रतिनिधियों तथा नगरपरिषद कार्यकारी अधिकारी के साथ बैठक कर शहर में अतिक्रमण न हो और साफ-सुथरा व स्वच्छ रहे, इस पर आपसी सामंजस्य कर काम करने के दिशा-निर्देश दिए गए। शहर के रास्तों पर दुकानदार अतिक्रमण न करें इसमें व्यापार मंडल संघ सहयोग देगा।

विधायक ने व्यापारियों को भरोसा दिलाया कि जिन लोगों को नगरपरिषद की ओर से अतिक्रमण को लेकर नोटिस दिए गए हैं उनको वापस करा दिया जाएगा। दुकानदार भी अतिक्रमण को बढ़ावा न दें तथा भविष्य में अतिक्रमण न करें। व्यापार मंडल अध्यक्ष मनोज बजरंगी ने भरोसा दिलाया कि व्यापारी अपनी हद में ही दुकानें रखेंगे। अधिकारी भी अतिक्रमण के नाम पर व्यापारियों को परेशान न करें। बैठक के बाद विधायक ने व्यापारियों के साथ शहर में मौका मुआयना कर अतिक्रमण का जायजा लिया। इसके बाद विधायक ने सोहना कार्यालय पर लोगों की समस्याएं सुनी और उनका समाधान करने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश भी दिए।

बैठक में पार्षद हरीश नंदा, अग्रवाल सभा के प्रधान सुभाष बंसल, ललित शर्मा सहित अनेक शहर के व्यापारी व नगरपरिषद के अधिकारी मौजूद रहे। बता दें कि शहर में कई दिनों से नगरपरिषद की ओर से अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जा रहा था। दर्जनों दुकानदारों को जिन्होंने अतिक्रमण किया हुआ था उन्हें नगरपरिषद की ओर से नोटिस भी भेजे जा चुके थे। अतिक्रमण हटाने को लेकर मंगलवार को नगरपरिषद के अधिकारी व दुकानदार आमने सामने आ गए थे जिससे विवाद उत्पन्न हो गया था।

chat bot
आपका साथी