आठ महीने बाद पकड़ में आया युवक की हत्या का आरोपित

राजीव चौक के नजदीक पार्किंग में एक युवक की हत्या मामले की गुत्थी आठ महीने बाद सुलझ गई। मामले में आरोपित बिहार के रोहतास जिले के गांव पिपराडी निवासी भोला प्रसाद को क्राइम ब्रांच की सेक्टर-10 टीम ने बृहस्पतिवार शाम सदर बाजार के नजदीक से दबोच लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 06:43 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 06:43 PM (IST)
आठ महीने बाद पकड़ में आया युवक की हत्या का आरोपित
आठ महीने बाद पकड़ में आया युवक की हत्या का आरोपित

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: राजीव चौक के नजदीक पार्किंग में एक युवक की हत्या मामले की गुत्थी आठ महीने बाद सुलझ गई। मामले में आरोपित बिहार के रोहतास जिले के गांव पिपराडी निवासी भोला प्रसाद को क्राइम ब्रांच की सेक्टर-10 टीम ने बृहस्पतिवार शाम सदर बाजार के नजदीक से दबोच लिया। उसे शुक्रवार दोपहर अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए एक दिन की रिमांड पर लिया गया है।

इसी साल 29 जनवरी की रात राजीव चौक पार्किंग में उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के गांव खुखुंदू निवासी रामचरण की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई थी। वह पार्किंग में ही संचालित एक ढाबे में काम करते थे। छानबीन के दौरान पता चला था कि ढाबे पर भोला प्रसाद नाम का व्यक्ति आया था। उसी ने रंजिश में वारदात को अंजाम दिया। तभी से उसकी तलाश की जा रही थी। बृहस्पतिवार शाम क्राइम ब्रांच की सेक्टर-10 टीम के प्रभारी इंस्पेक्टर बिजेंद्र हुड्डा को सूचना मिली कि आरोपित सदर बाजार इलाके में घूम रहा है। टीम पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह राजीव चौक के पास ढाबे में काम करने के लिए आया था। ढाबा मालिक ने उसे काम पर भी रख लिया था। उसी ढाबे पर पहले से काम कर रहे रामचरण के साथ रात में बैठकर वह शराब पी रहा था। उसी दौरान रामचरण ने उससे कहा कि तू यहां से भाग जा और धक्का दिया। इसी बात पर उसने चाकू से वार कर दिया था। सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम) प्रीतपाल का कहना है कि आरोपित से उसके अपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है।

chat bot
आपका साथी