बारिश से बढ़ी ठिठुरन

क्षेत्र में बारिश होने से सर्दी में इजाफा हो गया है। बृहस्पतिवार शाम और फिर रात को हुई तेज बारिश से तापमान में लगभग दो से तीन डिग्री सेल्सियस की गिरावट दर्ज की जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Dec 2019 05:44 PM (IST) Updated:Fri, 13 Dec 2019 06:44 PM (IST)
बारिश से बढ़ी ठिठुरन
बारिश से बढ़ी ठिठुरन

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: क्षेत्र में बारिश के बाद सर्दी बढ़ गई है। बृहस्पतिवार शाम और फिर रात को हुई तेज बारिश से तापमान में लगभग दो से तीन डिग्री सेल्सियस की गिरावट दर्ज की जा रही है। शुक्रवार सुबह हल्का कोहरा छाया और तेज सर्द हवाएं चलने से ठिठुरन बढ़ गई। दिनभर आसमान काले घने बादलों से घिरा रहा। लोग गरम कपड़ों में लिपटे हुए नजर आए। मौसम विभाग के मुताबिक आगामी तीन-चार दिन में सर्दी और बढ़ने का अनुमान है। उधर, बारिश होने से रबी की फसलों गेहूं, चना और सरसों आदि को फायदा मिल रहा है और फिलहाल ज्यादा सिचाई की जरूरत नहीं है।

बारिश से कई इलाकों में हुआ जलभराव

बृहस्पतिवार रात को हुई बारिश के बाद शहर के सेक्टर 15, पटेल नगर, शांति नगर, शिवाजी नगर, पुराना दिल्ली रोड, सेक्टर 12 क्षेत्र, न्यू कॉलोनी, कृष्णा कॉलोनी, बसई रोड, ओल्ड रेलवे रोड के साथ लगती कॉलोनियों में जलभराव हो गया। शुक्रवार को दूसरे दिन तक भी सड़कों पर पानी भरा होने से इन क्षेत्रों से गुजरने वाले लोगों को परेशानी हुई। बरसाती नालों की सफाई नहीं होने के कारण हल्की बारिश में ही शहर में जलभराव हो जाता है।

chat bot
आपका साथी