रेल रोको प्रदर्शन का नहीं दिखा असर, ट्रेनें मामूली देरी से चलीं

दिल्ली एवं रेवाड़ी इलाके में एक-दो जगह प्रदर्शन की वजह से कुछ ट्रेनें देरी से पहुंचीं। हालांकि इससे अधिक परेशानी नहीं हुई क्योंकि कुछ ही मिनट की देरी से ट्रेनें पहुंची थीं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 06:10 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 06:10 PM (IST)
रेल रोको प्रदर्शन का नहीं दिखा असर, ट्रेनें मामूली देरी से चलीं
रेल रोको प्रदर्शन का नहीं दिखा असर, ट्रेनें मामूली देरी से चलीं

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: कृषि कानूनों के खिलाफ रेल रोको प्रदर्शन का साइबर सिटी में असर नहीं दिखा। दिल्ली एवं रेवाड़ी इलाके में एक-दो जगह प्रदर्शन की वजह से कुछ ट्रेनें देरी से पहुंचीं। हालांकि इससे अधिक परेशानी नहीं हुई क्योंकि कुछ ही मिनट की देरी से ट्रेनें पहुंची थीं। ऐसा रुटीन में भी कई बार होता है। गुरुग्राम इलाके में कहीं भी प्रदर्शनकारी दिखाई नहीं दिए। इसके बाद भी सभी रेलवे स्टेशन के साथ आसपास सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए गए थे।

प्रदर्शनकारियों ने सोमवार को सभी जगह रेल रोकने की घोषणा कर रखी थी। इसे देखते हुए सोमवार सुबह सात बजे से जीआरपी, आरपीएफ के साथ ही गुरुग्राम पुलिस के जवान अलर्ट हो गए थे। पूरे दिन स्टेशनों पर ही नहीं बल्कि आसपास के इलाकों में भी पुलिस राउंड मारती रही। गुड़गांव रेलवे स्टेशन के अधीक्षक एसएल मीणा एवं जीआरपी थाना प्रभारी भूपेंद्र सिंह ने स्टेशन के ऊपर मोर्चा संभाल रखा था। दिल्ली एवं रेवाड़ी इलाके में एक-दो जगह प्रदर्शन किए जाने से कुछ ट्रेनें देरी से पहुंची।

स्टेशन अधीक्षक एसएल मीणा ने कहा कि गुरुग्राम इलाके में कहीं भी सेवा प्रभावित नहीं हुई। जीआरपी थाना प्रभारी भूपेंद्र सिंह का कहना है कि रविवार शाम से ही पुलिस अलर्ट हो गई थी। भले ही प्रदर्शनकारी कहीं दिखाई नहीं दिए लेकिन पुलिस पूरे दिन हाई अलर्ट मोड पर रही। स्टेशनों पर आने वाले यात्रियों पर भी विशेष नजर रखी गई। संदिग्ध दिखाई देने वाले लोगों से पूछताछ की गई।

chat bot
आपका साथी