एच ब्लॉक आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष बने राहुल चंदोला

संवाद सहयोगी नया गुरुग्राम डीएलएफ फेज-1 स्थित एच ब्लॉक रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के चुनाव

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 05:13 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 05:13 PM (IST)
एच ब्लॉक आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष बने राहुल चंदोला
एच ब्लॉक आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष बने राहुल चंदोला

संवाद सहयोगी, नया गुरुग्राम: डीएलएफ फेज-1 स्थित एच ब्लॉक रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के चुनाव में राहुल चंदोला अध्यक्ष निर्वाचित हुए हैं। रविवार को आरडब्ल्यू के चुनाव हुए जिसमें 125 सदस्यों ने चुनाव में हिस्सा लिया।

एच ब्लॉक आरडब्ल्यूए के चुनाव में दो गुट बने हुए थे, एक तरफ 'फोर्स-9' तो दूसरी तरफ 'अपना एच ब्लॉक' के नाम का गुट था। दोनों गुटो की तरफ से आरडब्ल्यूए कार्यकारिणी के लिए 9-9 सदस्य खड़े थे। चुनाव में फोर्स 9 गुट को एकतरफा जीत मिली। 102 वोट फोर्स-9 गुट को मिले और 23 वोट अपना एच ब्लॉक गुट को।

फोर्स-9 की टीम से नई कार्यकारिणी में आरडब्ल्यूए प्रधान राहुल चंदोला, उप-प्रधान सपना जैन, सचिव रविन्द्र भटनागर, संयुक्त सचिव रितिका राणा, कोषाध्यक्ष संदीप गुलाटी बने हैं। कार्यकारिणी सदस्य के तौर पर बलजीत सिंह भाटिया, डॉ मुकुल मनचंदा, समीर कंवर व पावर बैकअप (डीजल जनरेटर) कामकाज के लिए कार्यकारिणी सदस्य हेमांगी भटनागर, रचना विग व संजीव भारगवा को निर्वाचित किया गया है। अधिक मतों से जिताने के लिए सभी आरडब्ल्यूए सदस्यों का हार्दिक धन्यवाद करता हूं। इलाके में विकास कार्यो के लिए हमेशा निवासियों के बीच मौजूद रहूंगा। इससे पहली कार्यकारिणी में भी मैंने बतौर महासचिव काम किया है और कभी किसी को शिकायत का मौका नहीं दिया।

-राहुल चंदोला, नवनिर्वाचित प्रधान, एच ब्लॉक आरडब्ल्यूए

chat bot
आपका साथी