प्रश्नोत्तरी में भोंडसी प्रथम व दमदमा टीम दूसरे स्थान पर

हां के राजकीय कन्या वरिष्ठ उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में खंड स्तरीय प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 10 Dec 2019 03:50 PM (IST) Updated:Tue, 10 Dec 2019 04:33 PM (IST)
प्रश्नोत्तरी में भोंडसी प्रथम व दमदमा टीम दूसरे स्थान पर
प्रश्नोत्तरी में भोंडसी प्रथम व दमदमा टीम दूसरे स्थान पर

संवाद सहयोगी, बादशाहपुर: यहां के राजकीय कन्या वरिष्ठ उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में खंड स्तरीय प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता को प्राथमिक, माध्यमिक व उच्च तीन स्तर में बांटा गया। सोहना खंड के विभिन्न स्कूलों की 79 टीमों ने भाग लिया। माध्यमिक स्तर में भोंडसी की टीम ने प्रथम, जबकि दमदमा स्कूल की टीम ने दूसरा स्थान हासिल किया। स्कूल की प्राचार्य पूनम मदान ने विजेता छात्रों को सर्टिफिकेट वितरित किए।

प्राथमिक स्तर में 30 टीमें, माध्यमिक स्तर में 28 टीमें व उच्च स्तर में 21 टीमें शामिल हुईं। निर्णायक की भूमिका में यशवंत, देवेंद्र, योगेश, संगीता, सतीश व कुसुम शामिल रहे। प्राथमिक स्तर (1 से 5 कक्षा) में राजकीय प्राथमिक पाठशाला निमोठ की टीम प्रथम, राजकीय कन्या प्राथमिक पाठशाला सोहना की टीम दूसरे व राजकीय प्राथमिक पाठशाला बादशाहपुर की टीम तीसरे स्थान पर रही।

माध्यमिक स्तर (6 से 8 कक्षा) में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय भोंडसी की टीम ने पहला, राजकीय माध्यमिक विद्यालय दमदमा की टीम ने दूसरा और राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय दौहला की टीम ने तीसरा स्थान हासिल किया। उच्च स्तर (9 से 10 कक्षा) में राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सोहना की टीम प्रथम, राजकीय राजकीय बाल वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सोहना की टीम दूसरे व राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय अभयपुर की टीम तीसरे स्थान पर रही।

chat bot
आपका साथी