बिल्डर के खिलाफ निवेशकों ने किया प्रदर्शन

सेक्टर-103 स्थित सिद्धार्थ बिल्डहोम के एस्टेला प्रोजेक्ट में देरी पर निवेशकों का सब्र जवाब दे गया। वादे के 6 साल बाद भी मकान न मिलने पर निवेशकों ने बिल्डर के खिलाफ उसके कार्यालय पर प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 08:00 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 08:00 PM (IST)
बिल्डर के खिलाफ निवेशकों ने किया प्रदर्शन
बिल्डर के खिलाफ निवेशकों ने किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, बादशाहपुर: सेक्टर-103 स्थित सिद्धार्थ बिल्डहोम के एस्टेला प्रोजेक्ट में देरी पर निवेशकों का सब्र जवाब दे गया। वादे के 6 साल बाद भी मकान न मिलने पर निवेशकों ने बिल्डर के खिलाफ उसके कार्यालय पर प्रदर्शन किया। लोगों का कहना है कि हरेरा के आदेश के बाद भी बिल्डर उनकी सुनने को तैयार नहीं है।

सिद्धार्थ बिल्डहोम के एस्टेला प्रोजेक्ट में करीब 300 लोगों ने अपना मकान होने का सपना लेकर निवेश किया था। अधिकतर लोग बिल्डर को राशि दे चुके हैं। 2011 में शुरू हुए प्रोजेक्ट को बिल्डर ने 2014 में तैयार करके देना था। अभी तक फ्लैट का पजेशन नहीं मिलने पर लोगों ने शुक्रवार को बिल्डर कार्यालय पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन करने वाले लोगों ने बताया कि अभी तक 35 फीसदी काम ही पूरा हो पाया है। निर्माण कार्य भी बिल्कुल घटिया स्तर का किया जा रहा है। इस प्रोजेक्ट को लेकर 50 से ज्यादा केस हरेरा में दायर किए जा चुके हैं।

प्रदर्शन करने वाले सुदर्शन बिदलिश, जीवन, हरीराम, बलोदी, नीलम, चूड़ामणि व नवजोत ने बताया कि वह प्रोजेक्ट को लेकर जिला नगर योजनाकार और चंडीगढ़ में जिला नगर योजनाकार विभाग के निदेशक को भी शिकायत कर चुके हैं। बिल्डर से मिलने के लिए जाते हैं, तो बिल्डर मिलता ही नहीं है। इस मामले में सिद्धार्थ बिल्डर के सलाहकार संजय माथुर से बात की तो उन्होंने कहा कि वे कोई भी आधिकारिक बयान देने की स्थिति में नहीं है। इस संबंध में कंपनी के एचआर हेड सत्यपाल से बात की जाए। दैनिक जागरण ने सत्यपाल से बात करने का प्रयास किया, लेकिन उनसे बात नहीं हो पाई।

chat bot
आपका साथी