बेस्टेक पार्क व्यू संस्कृति सोसायटी प्रबंधन के खिलाफ निवासियों ने किया प्रदर्शन

सेक्टर-92 बेस्टेक पार्क व्यू संस्कृति सोसायटी के लोगों ने प्रबंधन के खिलाफ रविवार को प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान दोनों पक्ष के बीच टकराव की भी स्थिति बन गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 03 Oct 2021 08:46 PM (IST) Updated:Sun, 03 Oct 2021 08:46 PM (IST)
बेस्टेक पार्क व्यू संस्कृति सोसायटी प्रबंधन 
के खिलाफ निवासियों ने किया प्रदर्शन
बेस्टेक पार्क व्यू संस्कृति सोसायटी प्रबंधन के खिलाफ निवासियों ने किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: सेक्टर-92 बेस्टेक पार्क व्यू संस्कृति सोसायटी के लोगों ने प्रबंधन के खिलाफ रविवार को प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान दोनों पक्ष के बीच टकराव की भी स्थिति बन गई थी। सूचना मिलते ही सेक्टर-93 चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराया। हालांकि निवासियों की शिकायत है कि पुलिस प्रबंधन की अधिक सुन रही है, उन लोगों की कम।

प्रदर्शन में शामिल संजय ढिल्लो ने बताया कि प्रबंधन मूलभूत सुविधाओं पर जोर नहीं दे रहा है। सोसायटी में आने वाले लोगों के लिए 92 पार्किंग की सुविधा है। इनमें से 70 पार्किंग प्रबंधन बेचना चाहता है। बिजली यूनिट में अचानक सात रुपये की बढ़ोत्तरी कर दी गई है। पहले प्रति यूनिट 18 रुपये लिए जा रहे, अब 25 रुपये लिए जा रहे हैं। इसके लिए वे लोग शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन कर रहे थे लेकिन प्रबंधन ने बाउंसर बुलाकर मारपीट की स्थिति पैदा की।

इस बारे में बेस्टेक कंपनी में निदेशक ब्रिगेडियर (रिटा.) दीपक कपूर का कहना है कि सोसायटी के कुछ लोगों की ही आपस में नहीं बन रही है। जहां तक बात पार्किंग को बेचने की है तो पहले 22 पार्किंग की सुविधा थी, जिसकी संख्या बढ़ाकर 30 कर दी गई है। इतनी पार्किंग किसी सोसायटी में नहीं होती। बिजली की कीमत में बढ़ोत्तरी डीजल की कीमत से तय होती है।

chat bot
आपका साथी