प्रदर्शन करते ही खुल गया बंद गेट का ताला

सुशांत लोक-1 इलाके में उमीद मार्ग बंद किए जाने के खिलाफ स्थानीय लोगों ने रविवार को प्रदर्शन किया। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मार्ग पर लगाए गए गेट का ताला खोल दिया गया। यही नहीं लोगों को आश्वासन दिया गया कि आगे से गेट में ताला नहीं लगाया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Feb 2020 07:04 PM (IST) Updated:Mon, 24 Feb 2020 06:18 AM (IST)
प्रदर्शन करते ही खुल गया बंद गेट का ताला
प्रदर्शन करते ही खुल गया बंद गेट का ताला

जासं, गुरुग्राम: सुशांत लोक-1 इलाके में उमीद मार्ग बंद किए जाने के खिलाफ स्थानीय लोगों ने रविवार को प्रदर्शन किया। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मार्ग पर लगाए गए गेट का ताला खोल दिया गया। यही नहीं लोगों को आश्वासन दिया गया कि आगे से गेट में ताला नहीं लगाया जाएगा।

स्थानीय निवासी कैप्टन अनिल कॉल ने बताया कि उमीद मार्ग के गेट में ताला लगा दिया था। इससे बाकी इलाके के लोगों को काफी परेशानी हो रही थी। लोगों को काफी दूर से घूमकर आना पड़ता था। इस बारे में शिकायत करने के बाद भी जब गेट नहीं खोला गया तो फिर प्रदर्शन का रास्ता लोगों ने अपनाया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची व गेट का ताला खुलवा दिया।

इस बारे में सुशांत लोक थाना प्रभारी वेदप्रकाश ने बताया कि उमीद मार्ग के नजदीक रहने वाले लोगों ने गेट बंद करवाया था। जैसे ही प्रदर्शन की सूचना मिली वह टीम के साथ मौके पर पहुंचे और समझा-बुझाकर ताला खुलवा दिया। प्रदर्शनकारियों की शिकायत है कि उमीद मार्ग पर ऊंचे-ऊंचे ब्रेकर हैं, उन्हें भी तोड़ा जाए। ब्रेकर की वजह से काफी परेशानी होती है। इस बारे में स्थानीय लोगों से बातचीत की जा रही है।

chat bot
आपका साथी