मेफिल्ड गार्डन आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष बने फूल कंवर, महासचिव राकेश रतन

करीब डेढ़ साल इंतजार के बाद आखिर मेफिल्ड गार्डन सेक्टर-51 आरडब्ल्यूए के चुनाव संपन्न हो गए। चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए फूल कंवर ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी को 10 मतों से हराकर जीत हासिल की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 09:19 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 09:41 PM (IST)
मेफिल्ड गार्डन आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष बने फूल कंवर, महासचिव राकेश रतन
मेफिल्ड गार्डन आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष बने फूल कंवर, महासचिव राकेश रतन

संवाद सहयोगी, बादशाहपुर: करीब डेढ़ साल इंतजार के बाद आखिर मेफिल्ड गार्डन सेक्टर-51 आरडब्ल्यूए के चुनाव संपन्न हो गए। चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए फूल कंवर ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी को 10 मतों से हराकर जीत हासिल की। महासचिव पद पर राकेश रतन चुने गए हैं। उन्होंने देवराज को 10 मतों से हराया।

मेफिल्ड गार्डन में दिसंबर 2019 में प्रशासक की नियुक्ति की गई थी। फरवरी 2020 में चुनाव होने थे। कई बार विभिन्न कारणों से चुनाव स्थगित होते रहे। फर्म एंड सोसायटीज के जिला रजिस्ट्रार ने कर्नल (रि.) संतपाल सिंह राघव को चुनाव अधिकारी नियुक्त किया। संत पाल सिंह राघव ने चुनाव प्रक्रिया शुरू की 28 फरवरी को चुनाव की तिथि निर्धारित की गई।

नामांकन जमा कराने और वापसी लेने के दौरान उपाध्यक्ष, कोषाध्यक्ष, सचिव और कार्यकारिणी सदस्य निर्विरोध चुन लिए गए। केवल अध्यक्ष और महासचिव पद के लिए रविवार को चुनाव हुए। अध्यक्ष पद के लिए फूल कंवर, प्रोफेसर नवीन शर्मा व और ओमप्रकाश अदलखा मैदान में रहे। रविवार को हुए चुनाव में फूल कंवर को 62, ओमप्रकाश अदलखा को 52 और नवीन शर्मा को 11 मत मिले।

महासचिव पद के लिए राकेश रतन व देवराज में मुकाबला हुआ। राकेश रतन को 67 और देवराज को 57 वोट मिले।

चुनाव अधिकारी कर्नल रिटायर्ड संतपाल राघव ने बताया कि चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न हो गए। अध्यक्ष और महासचिव के लिए चुनाव हुए। बाकी सभी पदाधिकारी निर्विरोध चुन लिए गए थे। उपाध्यक्ष पद के लिए प्रज्ञाश्री, कोषाध्यक्ष बीना रानी, संयुक्त सचिव जितेंद्र सिंह व कार्यकारिणी सदस्यों के रूप में संदीप गुप्ता व रचिन अग्रवाल निर्विरोध चुने गए।

chat bot
आपका साथी