मूर्ति चोरी की घटना को लेकर आक्रोश

शहर के धार्मिक संगठनों में मांडीखेड़ा गांव स्थित पथवारी मंदिर का ताला तोड़कर दुर्गा मां की प्रतिमा चोरी करने की घटना को लेकर बेहद गुस्सा है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 04:08 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 04:08 PM (IST)
मूर्ति चोरी की घटना को लेकर आक्रोश
मूर्ति चोरी की घटना को लेकर आक्रोश

संवाद सहयोगी, बादशाहपुर: शहर के धार्मिक संगठनों में मांडीखेड़ा गांव स्थित पथवारी मंदिर का ताला तोड़कर दुर्गा मां की प्रतिमा चोरी करने की घटना को लेकर बेहद गुस्सा है। लोगों ने इस तरह से वैमनस्य फैलाने वाले शरारती तत्वों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की है।

चोर मांडीखेड़ा गांव के पथवारी मंदिर का ताला तोड़कर 20 अक्टूबर को दुर्गा मां की प्रतिमा ले गए। प्रतिमा की 17 अक्टूबर को ही प्राण प्रतिष्ठा की गई थी। सेक्टर-10 आर्य समाज के प्रधान वीपी सिंह, सेक्टर-15 आर्य समाज के अध्यक्ष ईश्वर सिंह दहिया, चंद्र प्रकाश गोयल, पदम चंद आर्य, दौलताबाद के समाजसेवी कालूराम, नाथूपुर के मास्टर महेश, ओमप्रकाश प्रधान, बादशाहपुर के विश्व हिदू परिषद नेता महेंद्र सिंह, सुभाष दुआ, आर्य केंद्रीय सभा के प्रधान लक्ष्मण पाहुजा ने सरकार से मूर्ति चुराने वाले आरोपितों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की है।

आर्य समाजी नेता पदम चंद आर्य ने बताया कि इस मामले की आगामी रणनीति तय करने के लिए 25 सदस्यीय कमेटी बनाई गई है। प्रशासन अगर आरोपितों को शीघ्र गिरफ्तार नहीं करता है तो लोग आंदोलन करने को मजबूर हो जाएंगे। उन्होंने स्थानीय नेताओं से भी इस तरह की हरकत करने वाले लोगों पर रोक लगाने की अपील की है।

chat bot
आपका साथी