फालोअप: पुलिस आयुक्त से मिलेगा पीड़ित परिवार

वारदात के चार दिन बाद भी पुलिस राष्ट्रीय स्तर की ताईक्वांडो खिलाड़ी सरिता (25) की हत्या करने वाले पहलवान सोमबीर को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Nov 2019 07:44 PM (IST) Updated:Fri, 15 Nov 2019 06:15 AM (IST)
फालोअप: पुलिस आयुक्त से मिलेगा पीड़ित परिवार
फालोअप: पुलिस आयुक्त से मिलेगा पीड़ित परिवार

संवाद सहयोगी, पटौदी (गुरुग्राम): राष्ट्रीय स्तर की ताईक्वांडो खिलाड़ी सरिता (25) की हत्या के चार दिन बाद भी पुलिस आरोपित पहलवान सोमबीर को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। सरिता की मां और बहन का कहना है कि आरोपित अभी भी गांव में आकर सभी को जान से मारने की धमकी देता है। बृहस्पतिवार को सुनीता के गांव भोड़ा खुर्द में पीड़ित परिवार को सांत्वना देने पहुंचे पूर्व मंत्री व कांग्रेसी नेता कैप्टन अजय सिंह यादव को परिजनों ने अपनी पीड़ा बताई तो उन्होंने पुलिस आयुक्त मोहम्मद अकील से बात कर पीड़ित परिवार को शुक्रवार को मुलाकात करने का समय दिलाया। पुलिस आयुक्त ने कहा जल्द ही सोमबीर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बता दें कि सरिता करीब दो साल पहले रोहतक में एक प्रतियोगिता में भाग लेने गई हुई थी। वहीं पर उनकी मुलाकात जिला झज्जर के गांव बामडोली निवासी सोमबीर से हुई। सोमबीर पहलवानी करता है और राज्यस्तरीय कुश्ती प्रतियोगिता में हिस्सा ले चुका है। मुलाकात के बाद सोमवीर सरिता से एकतरफा मुहब्बत करने लगा था। उसने कई बार सरिता से शादी करने की बात की तो सरिता ने मना कर दिया था। इसके बाद उसने परिजनों व सरिता को तंग करना शुरू कर दिया था। सरिता ने परेशान होकर पुलिस को शिकायत दी थी। पुलिस ने सुलह का रास्ता निकाल उससे माफीनामा लिखा छोड़ दिया था।

चार दिन पहले सोमबीर सरिता के घर मे घुसा और सरिता की मां से कहने लगा कि बेटी की शादी कर दो नहीं तो उसे जान से मार देंगे। सरिता ने विरोध किया तो सोमबीर ने गोली मार सरिता की हत्या कर दी। सरिता की मां का कहना है कि अगर पुलिस कार्रवाई करती तो शायद सोमबीर की हिम्मत नहीं होती कि उनकी बेटी को मार देता। वारदात के बाद भी पुलिस के रवैये परिजन खुश नहीं हैं वह परिवार कर सुरक्षा चाहते हैं।

chat bot
आपका साथी