जेल में बंद गैंगस्टर कौशल के नाम पर कारोबारी से मांगी 10 लाख की रंगदारी

हिसार की जेल में बंद गैंगस्टर कौशल द्वारा एक कारोबारी से दस लाख की रंगदारी मांगी गई। नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई। यह भी कहा कि अधिक जानकारी नहीं हो तो यू ट्यूब पर हमारे बारे में पूरी जानकारी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 09:21 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 09:21 PM (IST)
जेल में बंद गैंगस्टर कौशल के नाम पर कारोबारी से मांगी 10 लाख की रंगदारी
जेल में बंद गैंगस्टर कौशल के नाम पर कारोबारी से मांगी 10 लाख की रंगदारी

जागरण संवाददाता, गुरग्राम: हिसार की जेल में बंद गैंगस्टर कौशल द्वारा एक कारोबारी से दस लाख की रंगदारी मांगी गई। नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई। यह भी कहा कि अधिक जानकारी नहीं हो तो यू ट्यूब पर हमारे बारे में पूरी जानकारी है। पीड़ित की शिकायत पर सुशांत लोक थाना पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर यह जांच शुरू कर दी कि गैंगस्टर ने खुद काल की या उसके नाम पर किसी ने की। अगर कौशल ने काल की तो जेल में उसके पास मोबाइल कैसे पहुंचा?

मूलरूप से दिल्ली के शिवालिक अपार्टमेंट निवासी अभिषेक आनंद (34) ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका सेक्टर-44 में कार्यालय है और सोहना के पास गांव सरमथला में उनको फिशरीज का काम है। उनके पास 23 नवंबर दोपहर ढाई बजे के लगभग काल आई। काल करने वाले ने नाम पूछा और बोला कि गांव सरमथला में फिशरीज का काम करते हैं। एक सप्ताह में या तो काम बंद कर दें या हरियाणा से बाहर जाकर काम करें। यहां पर काम करना है तो दस लाख रुपये देने होंगे। कहा समय और जगह के लिए अगली बार काल करूंगा।

अभिषेक ने पूछा कौन बोल रहे तो उत्तर मिला गैंगस्टर कौशल। उसने कहा दो दिन में फोन करूंगा तो फोन रिसीव कर लेना। अगर फोन नहीं उठाया तो तेरे और परिवार को खत्म कर देंगे। यह कहते हुए काल करने वाले ने कहा मेरे बारे में जानने के लिए यू-ट्यूब पर सर्च लेना।

26 नवंबर को उसी नंबर से दोबारा से काल आई,लेकिन कारोबारी ने रिसीव नही की। अभिषेक् ने बताया कि एक दिसंबर को दोबारा से काल आई रिसीव करते ही मुझे गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी भी दी। जांच अधिकारी एएसआइ चुन्नीलाल ने बताया मामला दर्ज कर लिया गया है। यह देख रहे हें कि काल करने वाला गैंगस्टर कौशल है या फिर कोई उसका नाम का प्रयोग कर रंगदारी मांग रहा है।

chat bot
आपका साथी