बेलवेडर पार्क को हरा ओमेक्स नाइल की टीम बनी विजेता

प्रतियोगिता का शुभारंभ शीशपाल विहार आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष कर्नल महावीर सिंह यादव व विपुल व‌र्ल्ड आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष युद्धवीर सिंह ने किया। निगम पार्षद कुलदीप यादव ने विजेता टीमों को पुरस्कार वितरित किए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 05:42 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 06:19 PM (IST)
बेलवेडर पार्क  को हरा ओमेक्स नाइल की टीम बनी विजेता
बेलवेडर पार्क को हरा ओमेक्स नाइल की टीम बनी विजेता

संवाद सहयोगी, बादशाहपुर: समस्याओं के समाधान के लिए एकजुट हुई आरडब्ल्यूए ने यूनाइटेड-64 ने पहली जूनियर बाक्स क्रिकेट लीग क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया। प्रतियोगिता का शुभारंभ शीशपाल विहार आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष कर्नल महावीर सिंह यादव व विपुल व‌र्ल्ड आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष युद्धवीर सिंह ने किया। निगम पार्षद कुलदीप यादव ने विजेता टीमों को पुरस्कार वितरित किए।

प्रतियोगिता में 10 आरडब्ल्यूए की टीमों ने भाग लिया, जिनमें यूनीव‌र्ल्ड गार्डन-वन, यूनीव‌र्ल्ड गार्डन-टू, वाटिका सिटी, रिजवुड एस्टेट, आइरियो ग्रैंड आर्क, शीशपाल विहार, ओमेक्स नाइल व बेलवेडर पार्क की टीम में शामिल रहीं। ओमेक्स नाइल की टीम ने प्रथम स्थान हासिल किया, जबकि बेलवेडर पार्क की टीम दूसरे स्थान पर रही। आरडब्ल्यूए के काफी लोग अपनी-अपनी टीमों के साथ उत्साहवर्धन के लिए मौजूद रहे।

पुरस्कार वितरण कार्यक्रम में पार्षद कुलदीप यादव ने कहा कि इस तरह के आयोजन से आपसी भाईचारा बढ़ता है। समाज में एक दूसरे के बीच विश्वास और बंधन को बढ़ावा मिलता है। खेलों से व्यक्ति स्वस्थ भी रहता है। इस तरह की खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन सभी आरडब्ल्यूए के बीच होना चाहिए।

यूनीव‌र्ल्ड गार्डन आरडब्लए के महासचिव प्रदीप सिंह तोमर ने कहा कि इस तरह के पहले आयोजन का प्रयोग सफल रहा। आगे भी इस तरह के कार्यक्रम किए जाएंगे। विपुल व‌र्ल्ड आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष युद्धवीर सिंह ने कहा कि सभी आरडब्ल्यूए ने एकजुटता दिखाकर अच्छी पहल की है। एकता में ही बल होता है। यूनीव‌र्ल्ड गार्डन आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष गुरसिमरन सिंह ने इस प्रतियोगिता को अच्छी पहल बताया।

chat bot
आपका साथी