गुरुग्राम में शराब कारोबारी हत्या मामले का मुख्य आरोपित गिरफ्तार, 50 हजार रुपये था इनाम

शराब कारोबारी की हत्या मामले में मास्टरमाइंड समेत 2 इनामी बदमाशों के पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गांव की रंजिश के चलते सितंबर 2020 में दिया था शराब कारोबारी इंद्रजीत को मार डाला था। हत्या को अंजाम देकर वह दो साल से फरार चल रहा था।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 04:15 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 04:25 PM (IST)
गुरुग्राम में शराब कारोबारी हत्या मामले का मुख्य आरोपित गिरफ्तार, 50 हजार रुपये था इनाम
पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल चारो हथियारों को बरामद किया है।

गुरुग्राम (आदित्य राज। गांव जाटौली निवासी शराब कारोबारी इंद्रजीत की हत्या मामले के मुख्य आरोपित को उसके दो साथियों के साथ क्राइम ब्रांच की फरुखनगर टीम ने मंगलवार शाम पटौदी इलाके से गिरफ्तार कर लिया। उनकी पहचान गांव जाटौली निवासी अभिषेक, सत्येंद्र उर्फ लाला एवं हरिश के रूप में की गई। उनके कब्जे से एक कट्टा बरामद किया गया। अभिषेक पर 50 हजार का जबकि सत्येंद्र एवं हरिश पर पांच-पांच हजार का इनाम घोषित था।

पूछताछ के मुताबिक अभिषेक की शराब कारोबारी इंद्रजीत से पुराने झगड़े को लेकर रंजिश चल रही थी। रंजिश को लेकर इंद्रजीत उसे परेशान करता था। इसे लेकर अभिषेक ने अपने साथियों के साथ मिलकर हत्याकांड को अंजाम दिया था। इससे पहले भी वर्ष 2019 के दौरान अभिषेक ने इंद्रजीत पर जानलेवा किया था। मामले में इससे पहले रोहित, कृष्ण, गोविंद, शक्ति, सचिन, ताराचंद, राजू उर्फ छिलका, पवन, जीवन एवं उज्जवल गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम) प्रीतपाल ने बताया कि गत वर्ष दो सितंबर को खंडेवला मोड़ के नजदीक अपने शराब ठेके से कैश लेकर जा रहे कारोबारी इंद्रजीत एवं विक्रम पर बाइक सवार बदमाशों ने गोलियां चलाई थीं। वारदात के कुछ ही समय बाद इंद्रजीत की मौत हो गई थी। विक्रम घायल हो गए थे। कुछ ही समय बाद मामले में आरोपित 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया था। मुख्य आरोपित एवं उसके दो अन्य साथी फरार चल रहे थे। क्राइम ब्रांच की टीम को मंगलवार शाम सूचना मिली कि मुख्य आरोपित अपने दो साथियों के साथ पटौदी इलाके में घूम रहा है। टीम मौके पर पहुंची और तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी