Gurugram News: बाइक सवार तीन बदमाश हथियार 4 लाख रुपये लूटकर फरार, विरोध पर चलाई गोली

गुरुग्राम में बाइक सवार तीन बदमाश हथियार के बल लगभग चार लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। विरोध करने पर गोली चला दी। शिकायत के आधार पर सेक्टर-37 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

By Jp YadavEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 02:32 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 02:32 PM (IST)
Gurugram News: बाइक सवार तीन बदमाश हथियार 4 लाख रुपये लूटकर फरार, विरोध पर चलाई गोली
। दिल्ली से सटे गुरुग्राम में लुटेरे बेखौफ हैं।

गुरुग्राम [आदित्यराज]। दिल्ली से सटे गुरुग्राम में लुटेरे बेखौफ हैं। लगातार दो दिन के दौरान हुई वारदात इसके प्रमाण हैं। सोमवार दोपहर सेक्टर-18 इलाके में हुई लूट की वारदात अभी सुलझी भी नहीं है कि मंगलवार रात गांव खांडसा में बदमाशों ने वारदात को अंजाम दे दिया। बाइक सवार तीन बदमाश हथियार के बल लगभग चार लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। विरोध करने पर गोली चला दी। शिकायत के आधार पर सेक्टर-37 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

नई बस्ती निवासी पवन कुमार बैंक आफ बड़ौदा एवं केनरा बैंक के लिए बिजनेस क्रासपोंडेंस एजेंट का काम करते हैं। दरअसल, बैंक आफ बड़ौदा ने वक्रांगी नामक कंपनी से जबकि केनरा बैंक ने मनिपाल नामक कंपनी के लोगों के पैसे जमा कराने को लेकर समझौता कर रखा है। दोनों कंपनियों ने आगे गांव खांडसा इलाके में काम करने की जिम्मेदारी पवन को दे रखी है। लोग बैंकों की शाखाओं में जाने की बजाय उनके पास पैसा जमा कराते हैं। वे आगे उनके खाते में डाल देते हैं।

दोनों कंपनियों के लिए पिछले चार-पांच साल से पवन काम कर रहे हैं। इसके लिए उन्हें कमीशन मिलता है। काम करने के लिए उन्होंने गांव खांडसा में ही किराये पर जगह ले रखी है। मंगलवार रात बाइक सवार तीन बदमाश उनके कार्यालय के सामने पहुंचे। दो अंदर आ गए। दोनों के पास पिस्टल थी। एक बाइक पर ही बैठा रहा। अंदर घुसे दोनों बदमाशों ने कहा कि जो भी कैश है दे दो। फिर एक ने कुर्सी पर रखा बैग उठा लिया। उसमें लगभग चार लाख रुपये थे। पवन ने बैग छीनने का प्रयास किया तो बदमाशों ने न केवल उनके साथ मारपीट की बल्कि गोली भी चला दी। दो गोली चलाई गई। जिनमें से एक उनके पैर में लगी। इसके बाद तीनों बैग सहित फरार हो गए। वारदात के दौरान कार्यालय में पवन के साथी मूल रूप से बिहार के नालंदा जिले के गांव सुल्तानपुर निवासी राजेश भी बैठे थे।

उन्होंने भी विरोध जताया लेकिन हथियारों की वजह से बदमाशों को काबू नहीं किया जा सका। बदमाशों के फरार होने के बाद पवन को पहले जिला नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में वे एक निजी अस्पताल में भर्ती हो गए। सूचना मिलते ही सेक्टर-37 थाना पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक बदमाश इलाके से निकल चुके थे। क्राइम ब्रांच की टीम ने भी छानबीन शुरू कर दी है।

बता दें कि सोमवार दोपहर ही सेक्टर-18 इलाके में आइसीआइसीआइ बैंक के नजदीक हथियारबंद बदमाशों ने लगभग सात लाख रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया था। मामले में अभी आरोपिताें की पहचान भी नहीं हो पाई है। आरोपिताें की पहचान में न केवल सेक्टर-18 थाना पुलिस बल्कि क्राइम ब्रांच की सेक्टर-17 एवं पालम विहार टीम भी जुटी है।

chat bot
आपका साथी