गुरुग्राम में मकान मालिक ने पुत्रवधू समेत 4 लोगों की हत्या कर थाने में किया सरेंडर

गुरुग्राम में एक मकान मालिक ने अपनी ही पुत्रवधू समेत 4 लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी। इसके बाद नजदीक के थाने में आत्मसमर्पण कर दिया। मरने वालों में दो महिलाएं एक बच्चा और एक पुरुष शामिल है।

By Jp YadavEdited By: Publish:Tue, 24 Aug 2021 09:17 AM (IST) Updated:Tue, 24 Aug 2021 10:14 AM (IST)
गुरुग्राम में मकान मालिक ने पुत्रवधू समेत 4 लोगों की हत्या कर थाने में किया सरेंडर
हरियाणा में हैवानियत: गुरुग्राम में मकान मालिक ने पुत्रवधू समेत 5 लोगों की हत्या कर किया थाने में किया सरेंडर

नई दिल्ली/गुरुग्राम [आदित्य राज]। दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक मकान मालिक की दरिंदगी सामने आई है। गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क थाना इलाके में एक मकान मालिक ने अपनी पुत्रवधू समेत 4 लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी, जान गंवाने वालों में ज्यादातर किरायेदार हैं। हत्यारोपित मकान मालिक को अपनी पुत्रवधु और किरायेदार के बीच अनैतिक संबंध होने का शक था। इस पर मकान मालिक ने अपनी ही पुत्रवधू समेत पांच लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी। इसके बाद नजदीक के थाने में आत्मसमर्पण कर दिया। मरने वालों में दो महिलाएं, एक बच्चा और एक पुरुष शामिल है। वहीं, एक बच्ची घायल बताई जा रही है, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। उधर, घटना के बाबत गुरुग्राम के पुलिस उपायुक्त दीपक सहारन ने बताया कि मामले की छानबीच की जा रही है। आरोपित मकान मालिक ने हत्या को क्यों अंजाम दिया, इसका पता लगाया जा रहा है। इस बीच मकान मालिक राव राय सिंह की पत्नी को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है और पूछताछ की जा रही है।  

जागरण संवाददाता के मुताबिक, हत्या की यह सनसनीखेज वारदात गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क थाने की है। मंगलवार सुबह राजेंद्र पार्क इलाके में उस समय अफरातफरी मच गई जब एक शख्स ने थाने में पहुंचकर 4 लोगों की हत्या की बात कबूली और आत्मसमर्पण कर दिया। आरोपित का नाम राव राय सिंह (पूर्व फौजी) है। आरोपित की इलाके में सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में पहचान है। लोग इसे ट्रीमैन के रूप में जानते हैं। वहीं, पुलिस जांच में  अब तक पता चला है कि एक निजी बैंक में काम करने वाले कृष्णा तिवारी सहित 4 लोगों की हत्या हुई है।

शक के चलते तबाह कर दिए दो परिवार

बताया जा रहा है कि जैसे ही हत्यारोपित राव राय सिंह थाने पहुंचा और 4 लोगों की हत्या की बात कबूली, जिसमें उसकी पुत्रवधू भी शामिल थी, तो पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। एक बारगी तो उन्हें यकीन ही नहीं आया। वहीं, हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मकान मालिक राव राय सिंह खुद थाने पहुंचा और आत्मसमर्ण किया। हत्यारोपित राव राय सिंह को अपनी पुत्रवधु और किरायेदार के बीच अफेयर का शक था, जिसके चलते इतनी बड़ी संख्या में वारदात को अंजाम दिया।

गौरतलब है कि वर्ष 2019 में दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में श्री प्रकाश सिंह ने पत्नी सोनू सिंह, बेटी अदिति व बेटे आदित्य की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली थी। जांच के दौरान सामूहिक हत्याकांड में एक और बड़ा खुलासा यह हुआ है कि वैज्ञानिक डॉ. श्रीप्रकाश ने जिस फरसे से बेटी अदिति, पत्नी सोनू सिंह और बेटे आदित्य की हत्या की वह फरसा खुद अदिति लेकर आई थी। जुलाई, 2019 में एक रात को श्री प्रकाश सिंह ने  फरसे से पत्नी, बेटा व बेटी की हत्या की। 

chat bot
आपका साथी