जेसिका की बहन सबरीना ने मनु की रिहाई पर कहा- मैं पहले ही माफ कर चुकी हूं, अब बुरा ना सोचें

मनु को छोड़े जाने पर गुरुग्राम निवासी सबरीना ने कहा कि मैंने अपनी बहन की जान लेने वाले शख़्स को पहले ही माफ कर दिया था।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Tue, 02 Jun 2020 05:55 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jun 2020 07:26 PM (IST)
जेसिका की बहन सबरीना ने मनु की रिहाई पर कहा- मैं पहले ही माफ कर चुकी हूं, अब बुरा ना सोचें
जेसिका की बहन सबरीना ने मनु की रिहाई पर कहा- मैं पहले ही माफ कर चुकी हूं, अब बुरा ना सोचें

गुरुग्राम [सत्येंद्र सिंह]। बहुचर्चित जेसिका लाल हत्याकांड एक बार फिर चर्चा में है। जेसिका लाल की हत्या मामले में सजा काट रहे मनु शर्मा को जेल से छोड़ दिया गया है। मनु को छोड़े जाने पर गुरुग्राम निवासी सबरीना ने कहा कि मैंने अपनी बहन की जान लेने वाले शख़्स को पहले ही माफ कर दिया था। वह सुधर गए हैं तो फिर से अपनी नई जिंदगी शुरू करें और जीवन में कभी बुरा काम करने के लिए सोचें भी नहीं। मैं थक चुकी हूं इससे ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहती।

2018 में जेल प्रशासन को लिखा था पत्र

बता दें कि अप्रैल 2018 में जेल प्रशासन को भेजे गए पत्र में सबरीना ने लिखा था कि मनु जेल के अंदर काफी चैरिटी का काम कर रहा है। यह सुनकर मुझे लगता है कि वह शायद सुधरने की कोशिश कर रहा है। मैं मामले को खत्म करना चाहती हूं। उसे अब माफ़ कर दिया है और अब मैं भी अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ाना चाहती हूं। मैंने जेल कल्याण अधिकारी की तरफ से पीड़ित कल्याण फंड से मिलने वाले पैसों को भी लेने से मना कर दिया है।

34 वर्षीया मॉडल की गोली मार कर हत्‍या से दहला था देश

29 अप्रैल, 1999 को पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा के बेटे मनु शर्मा ने दक्षिणी दिल्ली के रेस्तरां में 34 वर्षीय मॉडल जेसिका लाल की गोली मारकर हत्या कर दी थी। जेसिका द्वारा मनु को शराब परोसने से मना करना, हत्या की वजह थी। पकड़े जाने के बाद 21 फरवरी, 2006 को मनु शर्मा कोर्ट से बरी हो गया। लेकिन देश में हुए विरोध-प्रदर्शन के बाद केस की सुनवाई दोबारा दिल्ली हाईकोर्ट में हुई। 20 जनवरी, 2006 को उसे उम्र कैद की सजा सुनाई गई थी। जेसिका लाल पर फिल्म भी बनाई जा चुकी है।

दिल्‍ली BJP चीफ पद से हटाए गए मनोज तिवारी ने किया पहला भावुक ट्वीट, जानिए क्‍या कहा

Jessical Lal murder: 14 साल उम्र कैद काटने के बाद मनु हुआ जेल से रिहा

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

chat bot
आपका साथी