Haryana Girl Assault Case: युवती से दुष्कर्म मामले में पुलिस का सनसनीखेज दावा, अस्पताल में नहीं हुआ गलत काम

Haryana Girl Assault Case 21 अक्टूबर को 21 वर्षीय युवती को सांस लेने में तकलीफ होने पर अस्पताल के आइसीयू में वेंटिलेटर पर रखा गया था। मंगलवार को जब युवती के पिता उससे मिलने अस्पताल गए तो युवती ने लिखकर अपने पिता को दुष्कर्म किए जाने की बात बताई थी।

By JP YadavEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 07:59 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 08:42 PM (IST)
Haryana Girl Assault Case: युवती से दुष्कर्म मामले में पुलिस का सनसनीखेज दावा, अस्पताल में नहीं हुआ गलत काम
जांच टीम इस नतीजे पर पहुंची की अस्पताल में दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम नहीं दिया गया।

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। Haryana Girl Assault Case: दिल्ली से सटे गुरुग्राम के नामी फोर्टिस अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती युवती के साथ दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने गहनता से जांच पड़ताल की। जांच के बाद पुलिस ने सनसनीखेज दावा किया है कि पीड़िता के साथ इस अस्पताल में दुष्कर्म नहीं हुआ। इस मामले में नोडल अधिकारी एसीपी उषा कुंडू को जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है। जांच के बाद कहा गया है कि युवती के साथ अस्पताल में दुष्कर्म का कोई सुराग नहीं मिला है। संभवतया युवती के साथ कहीं और गलत काम हुआ है।

यहां पर बता दें कि 21 अक्टूबर को एक 21 वर्षीय युवती को सांस लेने में तकलीफ होने पर फोर्टिस अस्पताल के आइसीयू में वेंटिलेटर पर रखा गया था। मंगलवार को जब युवती के पिता उससे मिलने अस्पताल गए तो युवती ने लिखकर अपने पिता को दुष्कर्म किए जाने की बात बताई थी। पिता के बयान पर सुशांत लोक थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था। इसके बाद जांच शुरू कर दी थी।

शुक्रवार को युवती को वेंटिलेटर हटाया

शनिवार को देर शाम हरियाणा महिला आयोग की कार्यवाहक अध्यक्ष प्रीति भारद्वाज व एसीपी उषा कुंडू ने अस्पताल का दौरा कर जांच पड़ताल की। शनिवार को युवती ने पुलिस को बयान दिया है, जिसके बाद पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि अस्पताल स्टाफ से पूछताछ सीसीटीवी फुटेज और युवती के बयान के बाद जांच टीम इस नतीजे पर पहुंची की अस्पताल में दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम नहीं दिया गया। मामले की जांच अभी जारी है।

वहीं, फोर्टिस मेमोरियल प्रबंधन ने बयान जारी कर कहा है कि मरीज को बेहद गंभीर स्थिति में अस्पताल लाया गया था। हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारी मेडिकल टीम के लगातार प्रयासों से मरीज की हालत अब स्थिर है। पुलिस ने जांच में मान लिया कि कोई वारदात नहीं हुई। अस्पताल प्रबंधन महिलाओं की गरिमा और सुरक्षा पर जोर देता है।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी