Gurugram Murder Case: गुरुग्राम में चार मौतों का राज कुछ इस तरह खोलेगी पुलिस

Gurugram Murder Case मंगलवार सुबह लगभग छह बजे राव राय सिंह राजेंद्रा पार्क थाने में गड़ासा लेकर पहुंचा और कहा कि उसने अपनी पुत्रवधू के साथ ही किराये पर रह रहे चार लोगों को मार डाला ।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Tue, 24 Aug 2021 06:24 PM (IST) Updated:Tue, 24 Aug 2021 06:25 PM (IST)
Gurugram Murder Case: गुरुग्राम में चार मौतों का राज कुछ इस तरह खोलेगी पुलिस
पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है।

गुरुग्राम (आदित्य राज)। राजेंद्रा पार्क इलाके में एक पूर्व फौजी ने अपनी पुत्रवधू के साथ ही किराये पर रहे एक परिवार के चारों सदस्यों के ऊपर सोमवार देर रात धारदार हथियार से हमला कर दिया। चार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक मासूम बच्ची जिंदगी व मौत से जूझ रही है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित खुद ही हथियार सहित राजेंद्रा पार्क थाने में पहुंचा। हत्याकांड को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। चर्चा है कि जनवरी से किराया बाकी था। इस वजह से मकान मालिक के साथ किरायेदार का विवाद चल रहा था। प्रश्न उठता है कि केवल किराये के विवाद को लेकर कोई किरायेदार सहित उसके परिवार के सभी सदस्यों के ऊपर हमला कर सकता है क्या? यदि किरायेदार के साथ विवाद था तो फिर अपनी पुत्रवधू की हत्या क्यों की? यदि किरायेदार के साथ पुत्रवधू के अवैध संबंध का शक था तो फिर मासूमों के ऊपर क्यों हमला किया गया? पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है।

सेना में नायक के पद से सेवानिवृत्त राव राय सिंह का राजेंद्रा पार्क इलाके में यशस्वी निवास (ए-80) नाम से मकान है। ग्राउंड फ्लोर एवं सेकंड फ्लोर किराये पर लगा रखा है। फस्र्ट फ़्लोर पर मकान मालिक परिवार सहित रहता है। सेकंड फ्लोर पर मूल रूप से बिहार के सिवान जिले के गांव बड़का मांझा निवासी 40 वर्षीय कृष्णा तिवारी पत्नी 35 वर्षीय अनामिका तिवारी, छह वर्षीय बेटी सुरभि एवं तीन वर्षीय बेटी विधि के साथ गत वर्ष जुलाई से किराये पर रह रहे थे। कृष्णा तिवारी एक निजी बैंक में होम लोन फाइनेंस का काम देखते थे। मंगलवार सुबह लगभग छह बजे राव राय सिंह राजेंद्रा पार्क थाने में गड़ासा लेकर पहुंचा और कहा कि उसने अपनी पुत्रवधू के साथ ही किराये पर रह रहे चार लोगों को मार डाला।

उसकी बात सुनते ही थाना प्रभारी प्रवीण कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। कुछ ही देर में इलाके के सहायक पुलिस आयुक्त राजीव यादव से लेकर पुलिस उपायुक्त दीपक सहारण भी पहुंच गए। छानबीन की गई तो उसकी बहू सुनीता यादव, किरायेदार कृष्णा तिवारी, उनकी पत्नी अनामिका तिवारी, बेटी सुरभि की मौत हो चुकी थी। विधि की सांस चल रही थी। उसे तत्काल जिला नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया। सुनीता यादव का खून से लथपथ शव फस्र्ट फ्लोर पर मिला जबकि अन्य शव सेकंड फ्लोर पर मिले। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि आरोपित ने सबसे पहले अपनी बहू के ऊपर हमला किया फिर किराये पर रह रहे परिवार पर।

सहायक पुलिस आयुक्त की देखरेख में जांच

पुलिस उपायुक्त (पश्चिमी) दीपक सहारण कहते हैं कि इलाके के सहायक पुलिस आयुक्त राजीव यादव स्वयं मामले को देख रहे हैं। राजेंद्रा पार्क थाना पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच की कई टीमें भी जांच में जुट गई हैं। सीडीआर से भी काफी जानकारी सामने आएगी। आरोपित का बेटा आनंद यादव कब घर से खाटू वाले श्याम बाबा के दरबार में जाने के लिए निकला, मकान मालिक के परिवार में क्या माहौल था, किस समय वारदात काे अंजाम दिया गया सहित कई सवालों के जवाब जल्द ही सामने लाए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी