Gurugram Crime News: होटल मालिक ने कुक को बेरहमी से पीटा, मौत

होटल मालिक व उसके साथियों ने कुक की इस कदर पिटाई की कि मौत हो गई। कुक के बड़े भाई उमेश कुमार की शिकायत पर सेक्टर-14 थाना पुलिस ने पहले मारपीट करने का मामला दर्ज किया था। मौत होने के बाद हत्या की धारा जोड़ दी गई।

By Vinay TiwariEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 03:28 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 03:48 PM (IST)
Gurugram Crime News: होटल मालिक ने कुक को बेरहमी से पीटा, मौत
होटल मालिक संजय कुमार व उसके साथी अनिल सहित अन्य ने बेरहमी से पिटाई कर दी।

गुरुग्राम (आदित्य राज)। सेक्टर-14 स्थित साइबर आइएनएन नामक होटल में कार्यरत कुक होशियार द्वारा मालिक से पैसे मांगना महंगा पड़ गया। होटल मालिक व उसके साथियों ने कुक की इस कदर पिटाई की कि मौत हो गई। कुक के बड़े भाई उमेश कुमार की शिकायत पर सेक्टर-14 थाना पुलिस ने पहले मारपीट करने का मामला दर्ज किया था। मौत होने के बाद हत्या की धारा जोड़ दी गई।

मूल रूप से उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर जिले के गांव नगला बागी निवासी 30 वर्षीय होशियार पिछले दो महीने से होटल साइबर आइएनएन में खाना बनाने का काम करते थे। वह होटल में ही रहते थे। 27 नवंबर की रात होशियार की होटल मालिक संजय कुमार व उसके साथी अनिल सहित अन्य ने बेरहमी से पिटाई कर दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें पहले जिला नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान रविवार को उन्होंने दम तोड़ दिया। सिर में काफी चोट लगी थी। मृतक के बड़े भाई उमेश कुमार ने बताया कि पैसे मांगने पर होटल मालिक व उसके साथियों ने उनके भाई की हत्या कर दी। होटल मालिक व उसके साथी शराब के नशे में थे।

नशे में सभी ने मिलकर उनके भाई को पीटा। न केवल सिर में काफी चोट थी बल्कि पसलियां भी टूटी हुई थीं। उनका यह भी आरोप है कि पुलिस आरोपितों को बचाने का प्रयास कर रही है। इस बारे में थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह का कहना है कि शिकायत के आधार पर पहले होटल मालिक संजय सहित अन्य के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया गया था। अब हत्या की धारा भी जोड़ दी गई है। मामले की हर स्तर पर छानबीन की जा रही है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही पूरी सच्चाई सामने लाई जाएगी।

छह महीने पहले गांव से आए थे होशियार 

होशियार छह महीने पहले काम की तलाश में गांव से गुरुग्राम पहुंचे थे। राजीव नगर में किराये पर रह रहे थे। काम मिलने के बाद दो महीने से होटल में ही रह रहे थे। छह साल का बेटा है। होशियार के बड़े भाई उमेश कुमार का कहना है कि घर जाकर भतीजे को समझाना मुश्किल होगा। उसे केवल इतना पता है कि उसके पिता बीमार हैं। परिवार के ऊपर ब्रजपात हो गया है। आरोपितों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी