Gurugram Encounter: हरियाणा पुलिस के इंस्पेक्टर पर गोली चलाने वाला गिरफ्तार

6 सितंबर की रात आठ बजे पालम विहार में स्थित एसीपी उद्योग विहार के कार्यालय के नजदीक दो बदमाशों ने हरियाणा पुलिस के इंस्पेक्टर को गोली मार दी। गोली लगने के बाद इंस्पेक्टर सड़क पर गिर गए थे। बदमाश पैदल ही मौके से फरार हो गए।

By JP YadavEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 10:58 AM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 10:58 AM (IST)
Gurugram Encounter: हरियाणा पुलिस के इंस्पेक्टर पर गोली चलाने वाला गिरफ्तार
पुलिस गिरफ्त में आए बदमाश की फाइल फोटो।

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। इंस्पेक्टर सोनू मलिक के ऊपर फायरिंग करने के मुख्य आरोपित सोमबीर गुरुग्राम पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। क्राइम ब्रांच की टीम के साथ हुई मुठभेड़ में आरोपित सोमबीर के पैर में गोली लगने के बाद उसे पकड़ लिया। मिली जानकारी के मुताबि, क्राइम ब्रांच पालम विहार की टीम ने मंगलवार सुबह थाना पालम विहार स्थित मुठभेड़ के बाद सोमबीर को काबू कर लिया। बदमाश के पैर में गोली लगने के बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है। काबू किए गए बदमाश का नाम सोमबीर उर्फ चांद निवासी कमास खेड़ा जिला जींद का रहने वाला हैं। 

गौरतलब है कि 6 सितंबर की रात आठ बजे पालम विहार में स्थित एसीपी उद्योग विहार के कार्यालय के नजदीक दो बदमाशों ने हरियाणा पुलिस के इंस्पेक्टर को गोली मार दी। गोली लगने के बाद इंस्पेक्टर सड़क पर गिर गए थे। बदमाश पैदल ही मौके से फरार हो गए। इंस्पेक्टर पालम विहार में किसी प्रॉपर्टी डीलर से मिलने के लिए आए थे। उसके ऑफिस से बाहर आते वक्त ही पैदल आए दो बदमाशों ने गोली चलाई थी। बदमाशों ने इंस्पेक्टर पर तीन राउंड फायरिंग की थी। वारदात की सूचना के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया। डीसीपी, एसीपी समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। इंस्पेक्टर को हाथ मे गोली लगी थी।

आरोपित सोमबीर जींद जिले का रहने वाला है। यह संदीप बड़वासनी गैंग का शूटर है। बताया जा रहा है कि संदीप बड़वासनी गैंग के साथ सोनू मालिक के परिवार का 36 का आंकड़ा है। इसी गैंग ने सोनू मलिक के चाचा की हत्या की थी। 

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी