Coroanvirus: गुरुग्राम में जिला अस्पताल की दो नर्स कोरोना पॉजिटिव, दहशत में अन्य कर्मचारी

Coroanvirus गुरुग्राम में जिला अस्पताल की दो नर्स कोरोना पॉजिटिव मिली। दोनों स्टाफ नर्स आइसोलेशन सेंटर में कोरोना ग्रस्त मरीजों के इलाज में ड्यूटी पर थीं।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Wed, 29 Apr 2020 05:45 PM (IST) Updated:Wed, 29 Apr 2020 05:45 PM (IST)
Coroanvirus: गुरुग्राम में जिला अस्पताल की दो नर्स कोरोना पॉजिटिव, दहशत में अन्य कर्मचारी
Coroanvirus: गुरुग्राम में जिला अस्पताल की दो नर्स कोरोना पॉजिटिव, दहशत में अन्य कर्मचारी

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। दिल्ली से सटे गुरुग्राम में बुधवार को तीन कोरोना ग्रस्त मरीज मिले हैं। इसमें दो सेक्टर दस जिला अस्पताल की स्टाफ नर्स हैं और एक सेक्टर 9 का रहने वाला है। सरकारी अस्पताल में स्टाफ नर्स कोरोना ग्रस्त पाए जाने से स्टाफ में डर का माहौल है। दोनो स्टाफ नर्स अस्पताल में बने आइसोलेशन सेंटर में कोरोना मरीजों के साथ ड्यूटी पर थी। रविवार को सभी के सैंपल लिए गए थे और बुधवार को रोहतक पीजीआइ से आई जांच रिपोर्ट में दो नर्स कोरोना ग्रस्त मिली है।

सिविल सर्जन डॉक्टर जसवंत सिंह पूनिया ने कहा कि दोनो स्टाफ नर्स को दोनो नर्स को सेक्टर 9 इएसआइसी अस्पताल आइसोलेशन सेंटर में भर्ती कर लिया गया है। एक नर्स अशोक विहार की रहने वाली है और दूसरी गांव सिरहौल कर रहने वाली बताया जा रहा है।

अन्य स्टाफ नर्स की जांच रिपोर्ट जल्द आएगी

डॉ. पूनिया ने कहा कि अन्य स्टाफ नर्स की भी जांच रिपोर्ट आनी है जिनकी आइसोलेशन सेंटर में मरीजों के साथ ड्यूटी रही है। इससे पहले भी सरकारी अस्पताल की एक डॉक्टर कोरोना ग्रस्त मिल चुकी है और वह इलाज के ठीक हो चुकी हैं।

89 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव

कोरोना महामारी के कारण लोगों में जहां डर का माहौल बना हुआ है, वहीं मंगलवार को राहत की खबर आई। शहर में लगातार तीसरे दिन कोई कोरोना वायरस ग्रस्त मरीज नहीं मिला। मंगलवार को रोहतक पीजीआइ से 89 लोगों की जांच रिपोर्ट आई और सभी नेगेटिव मिली। सिविल सर्जन डॉक्टर जसवंत सिंह पूनिया ने कहा कि यह राहत की बात है कि तीन दिन में कोई कोरोना मरीज नहीं मिला। सोमवार को 51 और रविवार को 40 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। जिले में अभी तक 4940 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं।

मंगलवार को 30 लोगों के सैंपल लेकर जांच के लिए रोहतक भेजे गए हैं। गुरुग्राम में 36 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं और यहां कोरोना से एक मौत हुई है। वहीं, जिला प्रशासन 51 कोरोना मरीजों की पुष्टि कर रहा है, जबकि मरीजों की संख्या 59 हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी