हथियार के बल पर कार लूट, विरोध करने पर कार में बैठी युवती को दी जान से मारने की धमकी

कार में बैठी युवती को जान से मारने की धमकी देते हुए कुछ मीटर आगे उतार दिया। शिकायत के आधार पर सेक्टर-10ए थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। क्राइम ब्रांच की टीम भी जांच में जुट गई है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sat, 29 May 2021 06:57 PM (IST) Updated:Sat, 29 May 2021 06:57 PM (IST)
हथियार के बल पर कार लूट, विरोध करने पर कार में बैठी युवती को दी जान से मारने की धमकी
युवती को लगभग डेढ़ सौ मीटर आगे उतारकर बदमाश फरार हो गए।

गुरुग्राम (आदित्य राज)। हथियार के बल पर तीन युवकों ने गांव गढ़ी हरसरू इलाके में शुक्रवार देर रात कार लूट की वारदात को अंजाम दिया। कार में बैठी युवती को जान से मारने की धमकी देते हुए कुछ मीटर आगे उतार दिया। शिकायत के आधार पर सेक्टर-10ए थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। क्राइम ब्रांच की टीम भी जांच में जुट गई है।

मूल रूप से झज्जर जिले के गांव इस्माइलपुर निवासी नवीन कुमार गांव गढ़ी हरसरू में किराये पर रहकर एक निजी पशु अस्पताल में काम करते हैं। वह अपनी कार ब्रेजा से गांव के ही मार्केट में कुछ सामान लेने शुक्रवार रात पहुंचे थे। कार में उनके साथ उनकी साली ज्योति एवं उनका बेटा भी था। वह अपने बेटे के साथ कार से निकलकर सामान लेने के लिए दुकान पर चले गए थे। साली कार में बैठी रही। इस वजह से कार स्टार्ट रही। इसी बीच हथियार बंद बाइक सवार तीन युवक पहुंचे। उनमें एक कार में अंदर बैठ गया।

विरोध करने पर ज्योति को पिस्टल दिखाते हुए जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद भी वह विरोध करती रहीं तो उन्हें लगभग डेढ़ सौ मीटर आगे कार से उतार दिया। इसके बाद फरार हो गए। दो युवक बाइक से पीछे-पीछे गए। कार मालिक नवीन कुमार ने बताया कि 10 मिनट भी नहीं हुए होंगे और बदमाशों ने वारदात को अंजाम दे दिया। उनकी साली ने विरोध जताया लेकिन इसका असर बदमाशों के ऊपर नहीं हुआ।

जल्द से जल्द न केवल उनकी कार बरामद की जाए बल्कि बदमाशाें को भी गिरफ्तार किया जाए। इस बारे में सेक्टर-10ए थाना प्रभारी सुनील कुमार का कहना है कि आरोपितों की पहचान से लेकर गिरफ्तारी को लेकर कई टीमें जुट गई हैं। आसपास जहां भी कैमरे लगे हुए हैं उनसे भी आरोपितों की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी