गुरुग्राम में कारोबारी से मांगी 50 लाख रुपये की रंगदारी, पुलिस ने शुरू की जांच

शिकायत के मुताबिक कारोबारी अनिल छिल्लर चार अप्रैल की शाम लगभग साढ़े छह बजे अपनी दुकान में बैठे थे। उसी दौरान एक व्यक्ति ने फोन करके कहा कि आप बर्फी वाले बोल रहे हो। हां में जवाब दिए जाने के बाद कहा कि अपना वाट्सएप नंबर दो।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 06:12 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 06:12 PM (IST)
गुरुग्राम में कारोबारी से मांगी 50 लाख रुपये की रंगदारी, पुलिस ने शुरू की जांच
द्वारका निवासी अनिल छिल्लर को पहले फोन किया फिर मैसेज।

गुरुग्राम (आदित्य राज)। गांव चंदू में बर्फी वाले के नाम से दुकान चलाने दिल्ली के द्वारका निवासी अनिल छिल्लर से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। पहले फोन किया गया फिर मैसेज। रंगदारी नहीं देने पर जान से हाथ धोने की धमकी दी है। शिकायत के आधार पर राजेंद्रा पार्क थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। क्राइम ब्रांच की सेक्टर-17 टीम को भी मामले में लगा दिया गया है। आरोपित की पहचान हो चुकी है। कभी भी वह गिरफ्त में आ सकता है।

चार अप्रैल की है घटना

शिकायत के मुताबिक कारोबारी अनिल छिल्लर चार अप्रैल की शाम लगभग साढ़े छह बजे अपनी दुकान में बैठे थे। उसी दौरान एक व्यक्ति ने फोन करके कहा कि आप बर्फी वाले बोल रहे हो। हां में जवाब दिए जाने के बाद कहा कि अपना वाट्सएप नंबर दो। कारोबारी ने कहा कि जो काम है, फोन पर ही बताओ।

धमकी देते हुए 50 लाख रुपये मांगे

इस पर व्यक्ति ने कहा कि फोन मत काटना। आगे धमकी देते हुए कहा कि 50 लाख रुपये की डिमांड की। आगे कहा कि मेरा नाम नहीं जानते हो मैं गांव साढ़राणा निवासी आकू का भाई सागर बोल रहा हूं। यदि किसी को यह बात बताई तो अंजाम बुरा होगा। अगले दिन कारोबारी के पास देश के बाहर के दो नंबरों से धमकी भरे मैसेज आए।

पुलिस ने कहा- हो चुकी है आरोपित की पहचान

इस बारे में सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम) प्रीतपाल का कहना है कि आरोपित की पहचान हो चुकी है। उसे दबाेचने के लिए क्राइम ब्रांच की सेक्टर-17 टीम पीछे लगी हुई है। जल्द ही वह गिरफ्त में होगा। बताया जाता है कि आरोपित का भाई आकू हत्या के आरोप में जेल में बंद है। उसी की धौंस दिखाकर रंगदारी मांग रहा है।

chat bot
आपका साथी