युवती की गला घोंटकर हत्या, फरार संदिग्ध युवक की तलाश

गांव सिलोखरा में किराये पर रहने वाली एक युवती की बुधवार रात गला घोंटकर हत्या कर दी गई। वह बुधवार शाम से गायब थी। उसका शव साउथ सिटी फेज-एक इलाके के जे-ब्लाक के पार्क में बृहस्पतिवार सुबह मिला।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 07:23 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 07:26 PM (IST)
युवती की गला घोंटकर हत्या, फरार संदिग्ध युवक की तलाश
युवती की गला घोंटकर हत्या, फरार संदिग्ध युवक की तलाश

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: गांव सिलोखरा में किराये पर रहने वाली एक युवती की बुधवार रात गला घोंटकर हत्या कर दी गई। वह बुधवार शाम से गायब थी। उसका शव साउथ सिटी फेज-एक इलाके के जे-ब्लाक के पार्क में बृहस्पतिवार सुबह मिला। शव पार्क के कोने में था। पार्क में घूमने वाले लोगों ने देखा। सूचना मिलते ही सेक्टर-40 थाना पुलिस मौके पर पहुंची। फिर स्वजन को पहचान के लिए बुलाया। स्वजन ने पड़ोस में ही रहने वाले एक युवक पर हत्या का शक जताया है। कपड़े अस्त-व्यस्त होने की वजह से हत्या किसी और वजह से किए जाने की आशंका है। शक के आधार पर मामला दर्ज कर युवक की तलाश शुरू कर दी गई है।

मूल रूप से पश्चिम बंगाल निवासी एक व्यक्ति ने बुधवार रात सेक्टर-40 थाना पुलिस को सूचना दी थी कि उनकी 25 वर्षीय बेटी शाम सात बजे से गायब है। उसके रंग व कद के बारे में भी जानकारी दी थी। इस वजह से जैसे ही बृहस्पतिवार सुबह एक युवती का शव मिला, स्वजन को सूचना दी गई। स्वजन के आते ही शव की पहचान हो गई। मेडिकल बोर्ड का गठन कर पोस्टमार्टम कराया गया। रिपोर्ट के मुताबिक गला घोंटकर हत्या की गई है। हत्या किस वजह से की गई उसकी जानकारी विसरा रिपोर्ट से सामने आएगी। पोस्टमार्टम हाउस के प्रभारी डा. दीपक माथुर का कहना है कि रिपोर्ट से साफ है कि बुधवार रात में ही गला घोंटकर हत्या की गई है। युवती का मोबाइल गायब

युवती के पास एक मोबाइल था। वह भी गायब है। सीडीआर से पता चलेगा कि उसने सबसे अंत में किससे बात की थी। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की भी छानबीन की जा रही है। इससे पता चलेगा कि वह किसके साथ घर से गई थी। पार्क के नजदीक लगे कैमरों से भी काफी जानकारी सामने आ सकती है। सेक्टर-40 थाना पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच की टीमों ने भी मामले की छानबीन से लेकर आरोपित की तलाश शुरू कर कर दी है। कई एंगिल से मामले की जांच की जा रही है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में एक युवक साथ में जाता दिख रहा है। उसके पीछे टीमें लगी हुई हैं। युवक इलाके से फरार हो चुका है। वह जहां-जहां जा सकता है, वहां के लिए टीमें निकल चुकी हैं। जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

अमन यादव, सहायक पुलिस आयुक्त (सदर), गुरुग्राम

chat bot
आपका साथी