विधायक सत्यप्रकाश ने सुनीं लोगों की समस्याएं

पटौदी के विधायक सत्यप्रकाश जरावता ने फरुखनगर के मिनी बाइपास स्थित छतरी पर लोगों की समस्याएं सुनीं। इलाके से आए लोगों ने विधायक को बताया कि तहसील में रजिस्ट्री नहीं होने से परेशानी हो रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 04:52 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 04:52 PM (IST)
विधायक सत्यप्रकाश ने सुनीं लोगों की समस्याएं
विधायक सत्यप्रकाश ने सुनीं लोगों की समस्याएं

संवाद सहयोगी, फरुखनगर: पटौदी के विधायक सत्यप्रकाश जरावता ने फरुखनगर के मिनी बाइपास स्थित छतरी पर लोगों की समस्याएं सुनीं। इलाके से आए लोगों ने विधायक को बताया कि तहसील में रजिस्ट्री नहीं होने से परेशानी हो रही है। कई लोग तो ऐसे हैं जो अपनी जमीन बेच कर अपने बेटे या बेटी की शादी करने की तैयारी में हैं। लेकिन 2 एकड़ से कम रजिस्ट्री नहीं होने से लोग परेशान हो रहे है।

विधायक के आगे क्षेत्र में बढ़ रही चोरी की घटनाओं पर भी चिता जाहिर की गई। वही बिजली निगम के अधिकारी व कर्मचारियों की कार्यशैली को लेकर भी असंतोष जताया गया। सुनील ने कहा बिजली निगम के कर्मचारी एक काम के लिए बार-बार चक्कर काटने को मजबूर करते है।

इस मौके पर दोहली संघर्ष समिति के संस्थापक कृष्ण पंडित पातली, अध्य्क्ष राजबीर शर्मा सैदपुर, जिला पार्षद विजयपाल यादव, रामबीर यादव, दयाराम, चौधरी धर्मपाल, मंडल अध्यक्ष दौलतराम, संदीप एडवोकेट, जितेंद्र सैनी एडवोकेट, मास्टर जीतराम, मास्टर महाबीर, जेपी मास्टर,पूर्व बैंक अधिकारी कुद्दु राम सैनी, होशियार सैनी, सोनू, राहुल यादव, कुलदीप यादव एडवोकेट, फूलचंद जैन, सुरेश कुमार आदि गणमान्य लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी