विधायक ने अधिकारियों संग बैठक कर विकास कार्यो की समीक्षा की

पटौदी के विधायक सत्यप्रकाश जरावता ने खंड विकास एवं पंचायत कार्यालय के मीटिग हॉल में अधिकारियों के साथ बैठक कर क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यो के बारे में जानकारी ली।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Sep 2020 04:32 PM (IST) Updated:Mon, 21 Sep 2020 04:32 PM (IST)
विधायक ने अधिकारियों संग बैठक 
कर विकास कार्यो की समीक्षा की
विधायक ने अधिकारियों संग बैठक कर विकास कार्यो की समीक्षा की

संवाद सहयोगी, फरुखनगर: पटौदी के विधायक सत्यप्रकाश जरावता ने खंड विकास एवं पंचायत कार्यालय के मीटिग हॉल में अधिकारियों के साथ बैठक कर क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यो के बारे में जानकारी ली। उन्होंने कहा कि इलाके में जितने भी विकास कार्य चल रहे हैं, उनको जल्द से जल्द पूरा किया जाए। इसके अलावा विधायक ने सरपंचों व ग्राम पंचायतों के अधूरे पड़े विकास कार्यो के बारे जानकारी ली। उन्होंने कहा विकास कार्यो में प्रयोग घटिया सामग्री लगाने वाले ठेकेदारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

बैठक में उपस्थित संबंधित विभाग के अधिकारियों ने अपने-अपने विकास कार्यों के बारे में विधायक को अवगत कराते हुए बताया कि मुशेदपुर के राजकीय माध्यमिक विद्यालय को अपग्रेड करने के लिए भेजा गया है। वहीं फरुखनगर के राजकीय कन्या माध्यमिक विद्यालय की नई इमारत बनाने के लिए आग्रह किया गया।

विधायक ने जन समस्याएं सुनी व अधिकारियों से उनका तुरंत समाधान करने के लिए कहा। इसके अलावा ग्रामीणों ने विधायक से बिजली की समस्या के बारे में बताया कि ढाणियों में रहने वाले लोगों को पर्याप्त मात्रा में बिजली नहीं मिलती जिससे लोगों को पीने के पानी की किल्लत से जूझना पड़ रहा हैं। बिजली विभाग की तरफ से जारी किए गए समय के अनुसार भी बिजली समय पर नहीं आती। बैठक एसडीएम प्रदीप कुमार, तहसीलदार संजीव नागर, बीडीपीओ अंकित चौहान, संदीप यादव एडवोकेट, एसडीओ जोगिदर कौशिक, थाना प्रभारी सवित कुमार, भाजपा मंडल अध्यक्ष दौलतराम, राजबीर पंडित, चौधरी धर्मपाल प्रधान हाजीपुर, जेई चेतन शर्मा, कृष्ण पंडित, महेंद्र डाढी, विजय पंडित आदि सहित काफी लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी