स्नातक कोर्सो की बची सीटों के लिए काउंसलिग 28 को

राजकीय महाविद्यालयों में स्नातक कोर्सों की दो कटआफ सूची के बाद खाली बची सीटों पर फिजिकल काउंसलिग के तहत दाखिले दिए जाएंगे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 07:34 PM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 05:11 AM (IST)
स्नातक कोर्सो की बची सीटों 
के लिए काउंसलिग 28 को
स्नातक कोर्सो की बची सीटों के लिए काउंसलिग 28 को

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: राजकीय महाविद्यालयों में स्नातक कोर्सों की दो कटआफ सूची के बाद खाली बची सीटों पर फिजिकल काउंसलिग के तहत दाखिले दिए जाएंगे। राजकीय महाविद्यालय सेक्टर-नौ के दाखिला नोडल अधिकारी संजय कुमार ने बताया कि फिजिकल काउंसलिग के लिए पहले आनलाइन आवेदन मांगे गए हैं। विद्यार्थियों के मूल दस्तावेजों का सत्यापन कार्य भी कर लिया गया है। अब विद्यार्थियों को 28 अक्टूबर सुबह दस बजे महाविद्यालय आना होगा।

इस दौरान कोरोना महामारी से बचाव के लिए सभी सावधानियां बरती जाएंगी। महाविद्यालय में किसी भी विद्यार्थी व स्टाफ सदस्य को बिना मास्क व थर्मल स्कैनिग के प्रवेश नहीं दिया जाएगा। फिजिकल काउंसलिग के दौरान शारीरिक दूरी का पूरा ध्यान रखा जाएगा। विद्यार्थी दोपहर दो बजे तक आकर अपनी उपस्थिति दर्ज करवा सकते हैं। जिन विद्यार्थियों की उपस्थिति दर्ज होगी केवल उन्हें ही मेरिट सूची में शामिल किया जाएगा। मेरिट सूची 29 अक्टूबर को जारी होगी।

स्नातक कोर्सों में दो कटआफ सूची जारी होने के बाद सेक्टर-14 स्थित राजकीय महिला महाविद्यालय में 2400 सीटों में से 715 सीटें, द्रोणाचार्य राजकीय महाविद्यालय में 2900 सीटों में से 1235 और राजकीय महाविद्यालय सेक्टर-नौ में 1110 में से 413 सीटें खाली हैं।

chat bot
आपका साथी