वैकल्पिक मार्ग बनाने की मांग को लेकर पुलिस उपायुक्त से मिले

द्वारका एक्सप्रेस-वे के नीचे से निर्माणाधीन बजघेड़ा रोड के साथ वैकल्पिक मार्ग बनाए जाने की मांग को लेकर पालम विहार क्षेत्र के लोगों ने पुलिस उपायुक्त (डीसीपी ट्रैफिक) से मुलाकात की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 08:04 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 08:04 PM (IST)
वैकल्पिक मार्ग बनाने की मांग को 
लेकर पुलिस उपायुक्त से मिले
वैकल्पिक मार्ग बनाने की मांग को लेकर पुलिस उपायुक्त से मिले

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: द्वारका एक्सप्रेस-वे के नीचे से निर्माणाधीन बजघेड़ा रोड के साथ वैकल्पिक मार्ग बनाए जाने की मांग को लेकर पालम विहार क्षेत्र के लोगों ने पुलिस उपायुक्त (डीसीपी ट्रैफिक) से मुलाकात की। लोगों की समस्या सुनने पर उपायुक्त ने निर्माणाधीन कंपनी के अधिकारियों को तुरंत कार्यालय में बुलाया। कंपनी अधिकारियों को 15 दिन में वैकल्पिक मार्ग तैयार कर लोगों की समस्या का समाधान करने के निर्देश दिए।

निर्माणाधीन बजघेड़ा रोड का निर्माण कार्य एलएंडटी कंपनी के पास है। इस रोड के निर्माण के दौरान उड़ने वाली धूल से लोग काफी परेशान है। कंपनी के अधिकारियों के साथ मुलाकात कर आसपास की कालोनियों के लोगों ने अपनी समस्या रखी थी। कंपनी के अधिकारियों ने लोगों की बात पर कोई ध्यान नहीं दिया। इस रोड के निर्माण के चलते कुछ लोगों ने नाले के ऊपर बनी स्लैब पर से ही वाहनों को ले जाना शुरू कर दिया। इसकी वजह से कई स्थानों से नाले की स्लैब भी टूट चुकी है।

साईं कुंज आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष राकेश राणा, साहिब कुंजा आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष कुलदीप दहिया, चंदन विहार आरडब्ल्यूए उपाध्यक्ष जयवीर सिंह, न्यू पालम विहार फेस-2 आरडब्ल्यूए अध्यक्ष रमेश शर्मा, पुरी डिप्लोमेटिक ग्रीन्स आरडब्ल्यूए के उपाध्यक्ष

विकास राणा, बजघेड़ा-बाबूपुर पंचायत समिति के धर्मेंद्र आदि इस समस्या को लेकर पुलिस उपायुक्त (ट्रैफिक) डीके भारद्वाज से मिले। डीके भारद्वाज ने लोगों की समस्याओं को गंभीरता से सुना। समस्या सुनने के बाद उन्होंने एलएंडटी कंपनियों के अधिकारियों को तुरंत अपने कार्यालय बुलाया। 15 दिन में वैकल्पिक मार्ग तैयार करने के निर्देश दिए। पुलिस उपायुक्त ने वैकल्पिक मार्ग तैयार न किए जाने पर कंपनी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने को भी कहा। सभी लोगों ने पुलिस उपायुक्त डीके भारद्वाज का आभार व्यक्त किया।

chat bot
आपका साथी