नकाबपोश बदमाशों ने लैब घुसकर पंद्रह हजार रुपये लूट लिए

दो नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े अनाज मंडी स्थित अरोड़ा लैब एंड डायग्नोस्टिक सेंटर में घुसकर रिवाल्वर के बल पर रिसेप्शन पर बैठे युवक से 15 हजार रुपये और मोबाइल लूट लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 07:50 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 07:50 PM (IST)
नकाबपोश बदमाशों ने लैब घुसकर  पंद्रह हजार रुपये लूट लिए
नकाबपोश बदमाशों ने लैब घुसकर पंद्रह हजार रुपये लूट लिए

संवाद सहयोगी, सोहना (गुरुग्राम): दो नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े अनाज मंडी स्थित अरोड़ा लैब एंड डायग्नोस्टिक सेंटर में घुसकर रिवाल्वर के बल पर रिसेप्शन पर बैठे युवक से 15 हजार रुपये और मोबाइल लूट लिया। मंगलवार दोपहर करीब दो बजे हुई वारदात की भनक घटनास्थल से महज 50 मीटर आगे पुलिस नाके पर तैनात पुलिस कर्मियों को नहीं लगी। पीड़ित ने जब पुलिस कंट्रोल को काल की तो नाके पर तैनात दो पुलिस कर्मी दौड़कर पहुंचे। तब तक लुटेरे चंपत हो चुके थे। बाद में पुलिस ने शहर में नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश की पर कोई फायदा नहीं हुआ। घटना के बाद से शहर के व्यापारी सुरक्षा के प्रति चितित नजर आए। पूरी घटना लैब में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज में एक बदमाश पिस्टल के बल पर रकम व मोबाइल लूटता, जबकि दूसरा लैब के गेट पर खड़ा नजर आ रहा है।

दोनों बदमाश पैदल ही आए थे। आते ही एक बदमाश ने रिसेप्शन पर बैठे प्रवीण राठौर को रिवाल्वर दिखा काबू में कर लिया। प्रवीण ने शोर मचाने का प्रयास किया तो बदमाश ने रिवाल्वर पेट के पास लाकर धमकी दी कि शोर मचाया तो गोली पेट के अंदर कर दूंगा। प्रवीण ने डर के मारे बदमाश के कहने पर कैश बाक्स में रखे पंद्रह हजार रुपये उसे सौंप दिए।

रकम लेने के बाद बदमाश ने प्रवीण से उनका मोबाइल भी छीन लिया। इस दौरान एक लुटेरा लैब के गेट पर खड़ा रहा। महज आठ मिनट में ही वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश पैदल ही भाग गए। उनके जाने के बाद प्रवीण ने लैब के अंदर मौजूद स्वास्थ्यकर्मी को बताया और पुलिस कंट्रोल रूम को काल की। आठ मिनट बाद पुलिस टीम पहुंची। पुलिस से सीसीटीवी फुटेज खंगाल बदमाशों की पहचान करने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली।

लैब संचालक राजेश अरोड़ा का कहना है कि मार्केट कमेटी परिसर में लगातार लोगों का आना-जाना रहता है उसके बाद भी बदमाश बेखौफ होकर लैब में घुस गए और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। बदमाशों को पुलिस प्रशासन का कोई खौफ नहीं है। शहर थाना प्रभारी राजेश कुमार का कहना है कि बदमाशों को जल्द पकड़ लिया जाएगा। दो टीमें गठित कर दी गई हैं। जल्द बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे। घटनाक्रम

दोपहर 2:00- बदमाश लैब के अंदर आए

2:08 - लूटपाट कर चंपत हो गए

2:10- पीड़ित ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी

2:19- पुलिस नाके पर तैनात पुलिस कर्मी पहुंचे

2:34- थाना प्रभारी राजेश कुमार टीम के साथ लैब पहुंचे।

chat bot
आपका साथी