दुरंतो की चपेट में आने से युवक की मौत, साथ मौजूद युवती लापता

ट्रेन की टक्कर से युवक उछलकर पास के गड्ढे में जा गिरा। सूचना मिलते ही जीआरपी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। बताया जाता है कि युवक के साथ एक युवती भी थी लेकिन उसका कहीं कुछ अता-पता नहीं चला।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 07:52 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 07:52 PM (IST)
दुरंतो की चपेट में आने से युवक की 
मौत, साथ मौजूद युवती लापता
दुरंतो की चपेट में आने से युवक की मौत, साथ मौजूद युवती लापता

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: धनवापुर फाटक के नजदीक ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। घटना सोमवार दोपहर हुई। ट्रेन की टक्कर से युवक उछलकर पास के गड्ढे में जा गिरा। सूचना मिलते ही जीआरपी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। बताया जाता है कि युवक के साथ एक युवती भी थी, लेकिन उसका कहीं कुछ अता-पता नहीं चला। समाचार लिखे जाने तक शव की पहचान नहीं हो पाई थी।

सोमवार दोपहर दुरंतो एक्सप्रेस दिल्ली से रेवाड़ी की तरफ जा रही थी। बताया जाता है कि धनवापुर फाटक के नजदीक एक युवक व एक युवती अचानक ट्रेन के आगे आ गए थे। पटरी के नजदीक गड्ढे में युवक का ही शव मिला है। युवती का कोई अता-पता नहीं। चालक ने ट्रेन को रोककर अपने स्तर पर भी लगभग 10 मिनट तक खोजबीन की तो युवक का पता चला, लेकिन युवती का नहीं। गुड़गांव रेलवे स्टेशन के अधीक्षक एसएल मीणा का कहना है कि चालक ने ही एक युवक एवं एक युवती के ट्रेन की चपेट में आने की सूचना दी है। अब युवती का क्या हुआ, उसे कौन कहां ले गया, उसकी पड़ताल की जा रही है।

इधर, जीआरपी थाना प्रभारी भूपेंद्र सिंह का कहना है कि गड्ढे से केवल युवक का शव मिला है। युवती के बारे में वह फिलहाल नहीं बता सकते। छानबीन की जा रही है। आसपास के इलाके के लोगों से युवक के शव की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं। शव की पहचान होने के बाद ही साफ होगा कि मामला आत्महत्या का है या फिर कुछ और। वैसे जिस तरह से हादसा हुआ है, उससे साफ लग रहा है कि मामला आत्महत्या का ही है। युवक की उम्र 35 साल के आसपास है।

chat bot
आपका साथी