प्रधानमंत्री के करिश्माई नेतृत्व व साफ छवि के उम्मीदवार से मिली जीत

प्रदेश भाजपा मीडिया प्रभारी व विधायक उमेश अग्रवाल ने पार्टी की प्रचंड जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की करिश्माई नेतृत्व प्रदेश सरकार की जनकल्याण नीतियों के साथ ही साफ-सुथरी छवि वाले उम्मीदवार को दिया। उन्होंने कहा कि गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र से साफ छवि के राव इंद्रजीत सिंह को चुनाव मैदान में उतारा गया। उनकी उम्मीदवारी की घोषणा से ही पार्टी के पक्ष में माहौल बन गया था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 May 2019 07:10 PM (IST) Updated:Thu, 23 May 2019 07:59 PM (IST)
प्रधानमंत्री के करिश्माई  नेतृत्व व साफ छवि के  उम्मीदवार से मिली जीत
प्रधानमंत्री के करिश्माई नेतृत्व व साफ छवि के उम्मीदवार से मिली जीत

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम : भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी व विधायक उमेश अग्रवाल ने पार्टी की प्रचंड जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करिश्माई नेतृत्व, प्रदेश सरकार की जनकल्याण नीतियों के साथ ही साफ-सुथरी छवि वाले उम्मीदवार को श्रेय दिया। उन्होंने कहा कि गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र से साफ छवि के राव इंद्रजीत सिंह को चुनाव मैदान में उतारा गया। उनकी उम्मीदवारी की घोषणा से ही पार्टी के पक्ष में माहौल बन गया था। पार्टी ने पूरे प्रदेश में ऐतिहासिक जीत हासिल कर कांग्रेस के सत्ता में आने के सपने को चकनाचूर कर दिया है।

वहीं प्रदेश भाजपा सचिव व हरियाणा खादी ग्रामोद्योग बोर्ड की चेयरपर्सन गार्गी कक्कड़ ने न्यू कालोनी स्थित अपने आवास पर कार्यकर्ताओं के साथ जश्न मनाया। उन्होंने कहा हरियाणा से विपक्षी पार्टी का सफाया इस बात को बता रहा कि जनता भाजपा सरकार को पसंद कर रही है। उन्होंने कहा राव इंद्रजीत की बड़ी जीत उनकी बेहतर छवि व पूरे संगठन की कामयाबी है। प्रदेश भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष मनीष यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ जश्न मनाया। भाजपा नेता धर्मेंद्र मिश्रा ने भी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ खुशी जाहिर कर मिठाई बांटी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी