दोस्त के पास जाने को निकले लैब संचालक का अपहरण

सेक्टर-52 इलाके में संचालित एक डायग्नोस्टिक लैब के संचालक सचिन के अपहरण का मामला सामने आया है। अपहरणकर्ताओं ने उनकी पत्नी से 10 लाख रुपये का इंतजाम करने को कहा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 06:57 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 06:57 PM (IST)
दोस्त के पास जाने को निकले
लैब संचालक का अपहरण
दोस्त के पास जाने को निकले लैब संचालक का अपहरण

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: सेक्टर-52 इलाके में संचालित एक डायग्नोस्टिक लैब के संचालक सचिन के अपहरण का मामला सामने आया है। अपहरणकर्ताओं ने उनकी पत्नी से 10 लाख रुपये का इंतजाम करने को कहा है। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। पत्नी वर्षा की शिकायत पर सेक्टर-56 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। क्राइम ब्रांच की सेक्टर-39 टीम भी पीछे लग गई है। लैब के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के साथ ही उनके घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। इससे साफ होगा कि वह किसके साथ घर से या लैब से निकले थे।

सेक्टर-57 निवासी वर्षा ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि 23 अक्टूबर की रात लगभग साढ़े आठ बजे उनके पति सचिन यह कहकर निकले थे कि अपने दोस्त के पास जा रहा हूं। 24 अक्टूबर को तड़के तीन बजे बात हुई तो बताया कि हाईवे के रास्ते जा रहा हूं और राजस्थान में कोटपुतली पहुंच गया। जब उन्होंने पूछा कि वहां क्यों गए हो तो कहा कि कोई उनका पीछा कर रहा है। घर आकर सारी बात बताउंगा। फिर सुबह साढ़े नौ बजे जब फोन किया तो एक व्यक्ति ने सचिन से फोन लेकर कहा कि मैडम 10 लाख का इंतजाम करो कल तक। आगे कहा कि कल शाम को फोन करके बताउंगा पैसे कहां लाने हैं। अगर पुलिस या किसी को बताया को इसको जान से मार देंगे। उसके बाद से सचिन से संपर्क नहीं हो पा रहा है। सचिन बाइक से निकले थे। सेक्टर-56 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अमित कुमार का कहना है कि प्रथम²ष्टया मामला अपहरण का ही लग रहा है। छानबीन की जा रही है। क्राइम ब्रांच की टीम भी अपने स्तर पर प्रयास कर रही है।

chat bot
आपका साथी