पता पूछने के बहाने दंपती का बैग लूटा, पति ने पीछा कर पकड़ा

कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे पर पता पूछने के बहाने एक दंपती से मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाश बैग छीनकर फरार हो गए। मोटरसाइकिल सवार ने उनका पीछा किया और राहगीरों की मदद से तीनों को काबू कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 07:27 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 07:27 PM (IST)
पता पूछने के बहाने दंपती का बैग लूटा, पति ने पीछा कर पकड़ा
पता पूछने के बहाने दंपती का बैग लूटा, पति ने पीछा कर पकड़ा

संवाद सहयोगी, खरखौदा (सोनीपत): कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे पर पता पूछने के बहाने एक दंपती से मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाश बैग छीनकर फरार हो गए। मोटरसाइकिल सवार ने उनका पीछा किया और राहगीरों की मदद से तीनों को काबू कर लिया। तीनों ने अपनी पहचान मुगलपुरा, जिला बागपत के तालिब, बागपत के सबीब व सारिक के रूप में दी। तीनों को खरखौदा पुलिस के हवाले कर शिकायत देते हुए गांव जोड़ी सापका, जिला गुरुग्राम के दीवान ने मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने आरोपितों को न्यायालय में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

गांव जोड़ी सापका, जिला गुरुग्राम के दीवान का कहना है कि वह अपनी पत्नी के साथ नरेला आया हुआ था और मोटरसाइकिल पर सवार होकर वाया केएमपी अपने घर वापिस जा रहा था। केएमपी पर प्यास लगने पर उसने मोटरसाइकिल को रोका और पानी पीने लगे। इसी बीच बहादुरगढ़ की तरफ से एक मोटरसाइकिल पर तीन युवक आए, जिसमें से एक उनके पास आया और सोनीपत का रास्ता पूछने लगा। वह रास्ता बता ही रहा था कि युवक उसकी पत्नी के हाथ से बैग छीनकर भाग निकला। यह देखकर वह भी उसके पीछे दौड़ा। इसी बीच केएमपी से गुजर रहे वाहन चालकों ने भी उनका पीछा किया। तीनों लुटेरे हाईवे से नीचे कूद गए, तभी उनमें से एक पानी के गड्ढे में जा गिरा। लोगों ने तीनों को पकड़ लिया और महिला का बैग बरामद किर लिया लेकिन उसमें रखे 15 हजार रुपये, मोबाइल नहीं मिले। सूचना देकर आरोपितों को पुलिस के हवाले किया गया। पुलिस ने दीवान की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपितों को न्यायालय में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया गया है, ताकि नकदी व मोबाइल बरामद करने के साथ ही अन्य वारदातों पर से भी पर्दा उठाया जा सके।

-विवेक मलिक, थाना प्रभारी, खरखौदा

chat bot
आपका साथी