निगम के संयुक्त आयुक्त रोज सुनेंगे जनसमस्याएं

नगर निगम के संयुक्त आयुक्त राजीव प्रसाद रोजाना सुबह 11 बजे अपने कार्यालय में जनसमस्या सुनेंगे। नगर निगम आयुक्त की ओर से संयुक्त आयुक्त को पब्लिक ग्रीवेंसेज आफिसर की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 03:57 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 03:57 PM (IST)
निगम के संयुक्त आयुक्त रोज सुनेंगे जनसमस्याएं
निगम के संयुक्त आयुक्त रोज सुनेंगे जनसमस्याएं

जासं, गुरुग्राम: नगर निगम के संयुक्त आयुक्त राजीव प्रसाद रोजाना सुबह 11 बजे अपने कार्यालय में जनसमस्या सुनेंगे। नगर निगम आयुक्त की ओर से संयुक्त आयुक्त को पब्लिक ग्रीवेंसेज आफिसर की जिम्मेदारी सौंपी गई है। बता दें कि राजीव प्रसाद ने हाल ही में नगर निगम के जोन-4 संयुक्त आयुक्त का पदभार ग्रहण किया है। उनका कहना है कि नगर निगम में नागरिकों को समस्याओं के निदान के लिए चक्कर नहीं काटने पड़ेंगे।

धारीवाल ने संभाली जिम्मेदारी

जासं, गुरुग्राम: औद्योगिक सुरक्षा एवं स्वास्थ्य निदेशालय गुरुग्राम के सर्किल-दो में सहायक निदेशक की जिम्मेदारी वीएस धारीवाल ने संभाल ली। वह इससे पहले फरीदाबाद में तैनात थे। उन्होंने बताया कि इस समय असंगठित क्षेत्र में काम करने वाले श्रमिकों का पंजीकरण के ऊपर जोर दिया जा रहा है। भवन व अन्य निर्माण क्षेत्र में कार्यरत श्रमिकों के कार्ड को आधार से लिक करने का अभियान चल रहा है। दोनों कार्यों के ऊपर वह अधिक जोर देंगे। कैंसर जागरूकता पर वेबिनार

जासं, गुरुग्राम: राजकीय महाविद्यालय, सेक्टर-नौ की एनएसएस (नेशनल सर्विस स्कीम) इकाई और संजीवनी- लाइफ बियान्ड कैंसर के संयुक्त तत्वावधान में कैंसर जागरूकता पर वेबिनार हुआ। महाविद्यालय के प्राचार्य डा.सत्यमन्यु यादव ने बताया कि स्तन कैंसर की जागरूकता को लेकर संजीवनी से कैंसर की सीनियर प्रोग्राम एग्जीक्यूटिव सयनिका डेका मुख्य वक्ता उपस्थित रहीं। उन्होंने कहा कि वैश्विक स्तर पर तेजी से बढ़ रहे इस रोग को लेकर सजग रहने की जरूरत है। छात्राओं को कहा कि कुछ भी असहज महसूस होने पर अविलंब चिकित्सकीय परामर्श लेना चाहिए। इस दौरान प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता भी कराई गई। इसमें स्वयंसेवक प्रवीण प्रथम और दीपिका द्वितीय स्थान पर रहीं। इस मौके पर प्राध्यापक रोहित शर्मा, कृष्णा मल्हान, नीलम दहिया, डा. मुकेश शर्मा, डा. सतीश यादव, वेणु, विजयवीर, स्वाति बंसल समेत संजीवनी लाइफ से जुड़ी सिमरन मौजूद रहीं।

chat bot
आपका साथी