रिश्वत लेते जेई एवं क्लर्क गिरफ्तार

पीडब्ल्यूडी के पटौदी कार्यालय में कार्यरत जेई ईश्वर सिंह एवं क्लर्क आजाद सिंह को गुरुग्राम विजिलेंस टीम ने 25 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। दोनों एक वेयरहाउस के लिए एनओसी देने के नाम पर रिश्वत ले रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 07:23 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 08:15 PM (IST)
रिश्वत लेते जेई एवं क्लर्क गिरफ्तार
रिश्वत लेते जेई एवं क्लर्क गिरफ्तार

जासं, गुरुग्राम: पीडब्ल्यूडी के पटौदी कार्यालय में कार्यरत जेई ईश्वर सिंह एवं क्लर्क आजाद सिंह को गुरुग्राम विजिलेंस टीम ने 25 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। दोनों एक वेयरहाउस के लिए एनओसी देने के नाम पर रिश्वत ले रहे थे। उन्हें मंगलवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

गांव बोहड़ाकलां निवासी विक्रम ने वेयरहाउस के एनओसी के लिए आवेदन दिया था। बताया जाता है कि जेई एवं क्लर्क ने 45 हजार रुपये मांगे थे। विक्रम ने इसकी शिकायत विजिलेंस कार्यालय में कर दी। इसके बाद विक्रम शर्मा को 25 हजार रुपये के साथ कार्यालय में भेजा गया। साथ ही विजिलेंस शाखा में डीएसपी सत्येंद्र दहिया के नेतृत्व में एक टीम भी पहुंच गई। पैसे लेते ही दोनों को दबोच लिया गया। जब तक अन्य अधिकारियों एवं कर्मचारियों को पता चला तब तक टीम दोनों को वहां से लेकर निकल चुकी थी। इस वजह से काफी देर तक किसी को पता ही नहीं चला कि मामला क्या था। बता दें कि कुछ दिन पहले ही बिजली निगम का एक सहायक लाइनमैन रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया था।

युवती के साथ दुष्कर्म

जासं, गुरुग्राम: डीएलएफ फेज-तीन इलाके में एक युवती के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। शिकायत के आधार स्थानीय थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। आरोपित युवती के मकान में किराये पर रहता है। कुछ समय पहले दोनों की दोस्ती हो गई थी। 17 अक्टूबर को युवक उसे एक होटल में बुलाकर ले गया था। उसने हरकत करने की वीडियो भी बना ली थी। वायरल करने की धमकी दे रहा था। कार्ड बदलकर निकाले पैसे

जासं, गुरुग्राम: गांव सिलोखरा निवासी धर्मबीर मेहनत मजदूरी करते हैं। उनकी शिकायत है कि एटीएम कार्ड उनके पास ही था। इसके बाद भी उनके खाते से किसी ने पांच हजार रुपये निकाल लिए। शिकायत के आधार पर सेक्टर-40 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। फ्लैट में चोरी

जासं, गुरुग्राम: डीएलएफ फेज-दो इलाके में रह रहे मूल रूप से महाराष्ट्र निवासी जतन बावा की शिकायत है कि रविवार सुबह वह व उनके दोनों दोस्त फ्लैट में ही सो रहे थे। फ्लैट का दरवाजा खुला हुआ था। उसी दौरान अज्ञात व्यक्ति अंदर आया और तीन लैपटाप, एक बैग लेकर गायब हो गया। बैग में आधार कार्ड, वोटर कार्ड, 10 हजार रुपये के साथ ही कई जरूरी कागजात थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी