छात्र की संदिग्ध हालात में मौत मामले की जांच तेज

डीएलएफ फेज-चार स्थित एक सोसायटी में रहने वाले 17 वर्षीय छात्र की मौत मामले की जांच सेक्टर-53 थाना पुलिस ने तेज कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 May 2020 07:39 PM (IST) Updated:Fri, 08 May 2020 06:13 AM (IST)
छात्र की संदिग्ध हालात में मौत मामले की जांच तेज
छात्र की संदिग्ध हालात में मौत मामले की जांच तेज

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: डीएलएफ फेज-चार स्थित एक सोसायटी में रहने वाले 17 वर्षीय छात्र की मौत के मामले की जांच सेक्टर-53 थाना पुलिस ने तेज कर दी है। जांच के बाद ही पता चलेगा कि छात्र की मौत फ्लैट की बालकनी से गलती से गिरने से हुई थी या फिर उसने आत्महत्या की थी। सोमवार देर रात छात्र अपने घर की बालकनी से नीचे गिरा था। उसे नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां मृत घोषित कर दिया गया।

सूत्र बताते हैं कि छात्र के स्वजनों ने बुधवार शाम पुलिस में एक शिकायत दी है। इससे लगता है कि छात्र गिरा नहीं था बल्कि उसने आत्महत्या की थी। छात्र ने आत्महत्या का कदम एक छात्रा द्वारा सोशल प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर उसके बारे में पोस्ट करने के बाद उठाया। छात्रा ने छात्र पर दो साल पहले दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया था।

इधर, परिवार से जुड़े एक युवक ने इंस्टाग्राम पर साझा की अपनी पोस्ट में कहा है कि उनका भाई दोषी नहीं था। उसका दिल्ली के ब्वॉयज लॉकर रूम ग्रुप से भी कोई संबंध नहीं था। इन सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर पुलिस जांच कर रही है। बताया जाता है कि छात्रा से पूछताछ करने से पहले पूरी छानबीन की जाएगी। दिल्ली में सामने आए इंस्टाग्राम पर ब्वॉयज लॉकर रूम ग्रुप से भी मामले का कोई संबंध तो नहीं, इस बारे में भी छानबीन की जाएगी। मृतक के मोबाइल की जांच से भी काफी तथ्य सामने आएंगे। इलाके के पुलिस उपायुक्त चंद्रमोहन ने स्वीकार किया कि छात्र के स्वजनों ने शिकायत दी है। उन्होंने कहा कि जल्द पूरी सच्चाई सामने लाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी