पत्नी की हत्या कर शव टैंक में डाल पति फरार

सेक्टर 47 में किराए पर रह रही महिला का शव पास में ही स्थित आशियाना सोयायटी के अंदर बने पानी के सूखे टैंक के अंदर पड़ा मिला। बदबू आने पर सफाईकर्मी ने देखा तो शव दिखाई दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 05:55 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 05:55 PM (IST)
पत्नी की हत्या कर शव टैंक में डाल पति फरार
पत्नी की हत्या कर शव टैंक में डाल पति फरार

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: सेक्टर 47 में किराए पर रह रही महिला का शव पास में ही स्थित आशियाना सोयायटी के अंदर बने पानी के सूखे टैंक के अंदर पड़ा मिला। बदबू आने पर सफाईकर्मी ने देखा तो शव दिखाई दिया। सदर थाना पुलिस ने छानबीन की तो सामने आया कि महिला का पति करीब आठ दिन से गायब है। महिला का शव भी करीब आठ दिन ही पुराना है। पुलिस शुरुआती तौर पर यही मान रही है कि महिला की हत्या उसके पति ने की है।

महिला की पहचान मूल रूप से पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर निवासी निर्मला के रूप में हुई। वह पति जमरुल के साथ सेक्टर 47 में ही किराए का कमरा लेकर रह रही है। पति-पत्नी दोनों हाउस कीपिग से जुड़े हुए थे। शव सड़ने के वजह से स्पष्ट नहीं हो पाया कि मौत कैसे हुई मगर पुलिस अंदाजा लगा रही है कि गला दबाकर हत्या की गई। बता दें कि आशियाना सोसायटी अभी पूरी तरह से तैयार नहीं है। एक माह से यहां सफाई का काम चल रहा है। एक सफाईकर्मी ने ही शव को देख पुलिस को सूचना दी।

फार्महाउस में रह रही महिला के यहां हुई चोरी

जासं, गुरुग्राम: गांव अकलीमपुर स्थित एक फार्म हाउस में बने कमरों में रह रही महिला के यहां शनिवार को चोरी हो गई। महिला सुमन ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि वह और उनका बेटा एक प्राइवेट स्कूल में नौकरी करते हैं। घटना वाले दिन दोनों ड्यूटी पर गए थे। शाम को जब लौटे के कमरे खुले पाए। आलमारी में रखे दस हजार रुपये तथा सोने तथा जेवर गायब मिले।

chat bot
आपका साथी