युवक की कटी हुई अंगुली फिर से जोड़ी

शहर के सीके बिरला अस्पताल के डाक्टरों ने एक शख्स की कटी हुई अंगुली को दोबारा जोड़कर कमाल कर दिया। 23 वर्षीय युवक की तर्जनी कट गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 08:05 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 08:05 PM (IST)
युवक की कटी हुई अंगुली फिर से जोड़ी
युवक की कटी हुई अंगुली फिर से जोड़ी

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: शहर के सीके बिरला अस्पताल के डाक्टरों ने एक शख्स की कटी हुई अंगुली को दोबारा जोड़कर कमाल कर दिया। 23 वर्षीय युवक की तर्जनी कट गई थी। बताया जा रहा है वह किसी इमारत के निर्माण स्थल पर काम कर रहा था, जहां हादसे में आधी अंगुली कट कर अलग हो गई थी। मरीज को सीके बिरला अस्पताल लाया गया था। सर्जन डा. अनमोल चुग ने बताया कि मरीज की अंगुली अलग होने के कारण उसको दोबारा जोड़ना मुश्किल था, क्योंकि अंगुली में खून का दोबारा प्रवाह होना बड़ा मुश्किल था। मरीज की सर्जरी द्वारा अंगुली दोबारा जोड़ा गया है और सर्जरी कामयाब रही। डाक्टर ने बताया कि पिछले सप्ताह सर्जरी की थी और अब अंगुली काम कर रही है। मरीज की अंगुली में खून का प्रवाह शु्रू हो चुका है। जैसे जैसे मरीज के घाव भर जाएंगे, मरीज की अंगुली पहले की तरह काम करेगी।

खाने में नशीला पदार्थ मिला पड़ोसन से दुष्कर्म का आरोप

जासं, गुरुग्राम: सेक्टर नौ थाने में शिकायत देकर एक महिला ने अपने पड़ोसी युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ने बताया कि घटना में आरोपित की पत्नी भी शामिल है। उसी ने साजिश रच महिला को अपने घर खाने पर बुलाया। खाने में नशीला पदार्थ मिला होने के चलते पीड़िता बेहोश हो गई।

आरोप है कि युवक तथा उसकी पत्नी महिला को बेडरूम में ले गई, जहां आरोपित ने दुष्कर्म किया। पड़ोसी की पत्नी ने वीडियो बना लिया। पीड़िता ने होश में आने पर जब विरोध जताया तो आरोपित दंपती ने धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर देंगे। कई दिन तक पीड़िता सहमी रही फिर उसने बड़ी बहन को पूरी बात बताई तो बहन ने सोमवार को थाने आकर शिकायत दर्ज कराई। थाना प्रभारी का कहना है जांच की जा रही है। जल्द आरोपित दंपती को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी