छात्राओं को दी स्वास्थ्य संबंधी जानकारी

राजकीय महाविद्यालय सेक्टर-नौ में महिला प्रकोष्ठ की चार दिवसीय योग एवं मेडिटेशन कार्यशाला का शुभारंभ हुआ। इसमें हरियाणा योग आयोग आयुष विभाग के योग विशेषज्ञ एवं नोडल अधिकारी डा. भूदेव मौजूद रहे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 05:23 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 05:56 PM (IST)
छात्राओं को दी स्वास्थ्य संबंधी जानकारी
छात्राओं को दी स्वास्थ्य संबंधी जानकारी

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: राजकीय महाविद्यालय, सेक्टर-नौ में महिला प्रकोष्ठ की चार दिवसीय योग एवं मेडिटेशन कार्यशाला का शुभारंभ हुआ। इसमें हरियाणा योग आयोग, आयुष विभाग के योग विशेषज्ञ एवं नोडल अधिकारी डा. भूदेव मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि योग एवं प्राणायाम हमारे बेहतर स्वास्थ्य के लिए बहुत जरूरी है। यदि हमें एक अच्छा जीवन जीना है तो स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना होगा। प्राध्यापक पूजा सिंह ने बताया कि छात्राओं के बेहतर स्वास्थ्य के उद्देश्य से कार्यशाला आयोजित की गई है। इस मौके पर महाविद्यालय से प्राध्यापक डा. मीनाक्षी दलाल, डा. सुमन अहलावत, डा. अंजना शर्मा, वंदना यादव, निशा यादव मौजूद रहे। सफाई कर्मियों को किया सम्मानित

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: नगर निगम वार्ड 10 की पार्षद तथा हरियाणा सफाई कर्मचारी आयोग की सदस्य शीतल बागड़ी और पूर्व पार्षद मंगत राम बागड़ी ने कोरोना संकट के दौरान फ्रंटलाइन वर्कर्स के रूप में काम करने वाले सभी स्वच्छता कर्मियों को सम्मानित किया। शीतल बागड़ी ने कहा कि फ्रंटलाइन पर काम करने वाले सभी सफाई कर्मचारियों को सहयोग और सम्मान देना हम सभी का दायित्व है। क्योंकि इन्हीं सफाई कर्मचारियों के अभूतपूर्व सहयोग और अथक परिश्रम से जहां हम सभी को स्वच्छ वातावरण प्राप्त होता है। सफाई कर्मचारी जितना कठिन काम करते हैं, उसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए कम है। बागड़ी ने गुरुग्राम के सभी पार्षद, जनप्रतिनिधियों और आम जनता से भी आग्रह किया कि सफाई कर्मचारियों को सम्मान और उपहार प्रदान करें।

chat bot
आपका साथी