कोरोनारोधी टीका लगवाने में युवाओं ने दिखाया उत्साह

गुरुग्राम में सोमवार को 1

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 05:00 PM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 06:37 PM (IST)
कोरोनारोधी टीका लगवाने में युवाओं ने दिखाया उत्साह
कोरोनारोधी टीका लगवाने में युवाओं ने दिखाया उत्साह

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: गुरुग्राम में सोमवार को 18 से 44 वर्ष तक आयु के लोगों को कोरोनारोधी टीका अभियान लगना शुरू हुआ। कोरोना संक्रमण का इतना बढ़ गया है कि युवा जल्द से जल्द टीका लगवाना चाहते हैं। युवाओं का कहना है कि टीके को लेकर किसी तरह का भ्रम नहीं है और कोरोना को हराना है तो सभी को टीका लगवाना होगा। टीका लगवाने आए युवाओं का कहना था कि अभियान तेजी से चलाया जाना चाहिए ताकि सभी को जल्द टीका लग सके। युवाओं ने कहा कि कोरोनारोधी टीका जीवनरक्षक है और किसी को किसी तरह के संशय में नहीं रहना चाहिए।

मैंने रजिस्ट्रेशन कराया और इंतजार कर रहा था कि कब कोरोनारोधी टीका लगेगा। आज नंबर आया है और टीका लगवाने के बाद यही कहना चाहूंगा कि सभी लगवाएं। अगर कोई टीके को लेकर किसी तरह का भ्रम फैला रहा है तो उसपर कार्रवाई होनी चाहिए।

वरुण कोरोनारोधी टीका जीवनरक्षक है और मेरी प्रधानमंत्री से यही अपील है कि टीकाकरण अभियान तेज कराए। टीका जितना जल्द से जल्द लोगों को लगाया जाएगा, उतना ही जल्द कोरोना संक्रमण को रोका जा सकेगा। सभी अब टीका लगवाना चाहते हैं और जल्द लगना चाहिए।

संजना कोरोनारोधी टीका लगवाने के बाद मैं खुश हूं। मेरी अपील है कि नंबर आने पर सभी टीका लगवाएं। टीका पूरी तरह से जीवनरक्षक है और टीका लगवाकर देश से कोरोना संक्रमण को खत्म करने में सहयोग दें। स्वास्थ्य विभाग अभियान तेज करें।

कल्पना अगर कोई कोरोनारोधी टीके के संबंध में गलत प्रचार करे तो उसे के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। टीका सुरक्षित है और भारत के करोड़ों लोगों को लग चुका है। मेरा यही कहना है कि टीका सभी लगवाए और जीवन को सुरक्षित करें।

रजत मदान

chat bot
आपका साथी