दिसंबर के सात दिनों में छह हजार से अधिक मरीज हुए स्वस्थ

दिसंबर के सात दिनों में छह हजार से अधिक मरीज हुए स्वस्थ

स्वास्थ्य विभाग के लिए राहत की बात है कि दिसंबर के सात दिनों में कोरोना से स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या अधिक रही। इन सात दिनों में 2914 कोरोना संक्रमित मरीज मिले और स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या 6280 रही है।

JagranMon, 07 Dec 2020 07:15 PM (IST)

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: स्वास्थ्य विभाग के लिए राहत की बात है कि दिसंबर के सात दिनों में कोरोना से स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या अधिक रही। इन सात दिनों में 2914 कोरोना संक्रमित मरीज मिले और स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या 6280 रही है। सिविल सर्जन डा. विरेंद्र यादव ने कहा कि कुछ दिनों से कोरोना मरीज मिलने की संख्या कम हुई है और मरीज स्वस्थ तेजी से हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोग कोरोना बचाव के नियमों पर ध्यान दे रहे हैं इस कारण मरीजों की संख्या लगातार कम हो रही है। डा. यादव ने कहा कि हमें कोरोना बचाव के लिए मास्क लगाने और शारीरिक दूरी बनाए रखनी होगी।

सोमवार को स्वास्थ्य विभाग द्वारा जिले में 356 कोरोना संक्रमित मिले और 868 मरीज स्वस्थ होने की पुष्टि की गई। वहीं, दो मरीजों की मौत बताई गई। गुरुग्राम में 2872 कोरोना मरीजों का इलाज चल रहा है और 2625 मरीज होम आइसोलशन में इलाज ले रहे हैं। गुरुग्राम में कोरोना मरीजों की संख्या 52506 हो चुकी है और इसमें 49315 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। 319 मरीजों की मौत हुई है। सोमवार को 4673 लोगों के सैंपल लिए गए और अभी तक 558355 लोगों की जांच की जा चुकी है।

आज यहां लगेंगे कोरोना जांच शिविर ::

- आइसीआइसीआइ बैंक पटौदी रोड, हेली मंडी

- सुनीता निवास, चौपाल, नाहरपुर रूपा

- राम संस सोसायटी, सेक्टर-95

- स्वास्थ्य केंद्र, गांव नूरगढ़

- अंबेडकर भवन शिव कालोनी, सोहना

- शिव मंदिर शिव पार्क, शिवाजी नगर

- वी ब्लाक, गांव नाथूपुर

- टयूलिप गार्डन, गांव हयातपुर

- आंगनबाडी सेंटर, गांव अकलीमपुर

- बनजोर मार्केट, सेक्टर-53

- एफ ब्लाक, सामुदायिक केंद्र, डीएलएफ फेज 1

- प्रजापति धर्मशाला, पटेल नगर

- पीर बाबा, गांव मौलाहेड़ा

- सीपीटी एस आर, गांव भोंडसी

- पीडी पलड़ा, गांव फाजिलपुर

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.