पार्टी के दौरान दोस्तों से हुए झगड़े में चाकू लगने से आइटी कर्मी की हुई मौत

डीएलएफ फ्रेज-थ्री में दोस्त के साथ किराए के फ्लैट में रह रहे एक आइटी कंपनी के कस्टमर एक्जक्यूटिव प्रशांत वर्मा (28) की घर पर ही संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 05:16 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 05:16 PM (IST)
पार्टी के दौरान दोस्तों से हुए झगड़े में चाकू लगने से आइटी कर्मी की हुई मौत
पार्टी के दौरान दोस्तों से हुए झगड़े में चाकू लगने से आइटी कर्मी की हुई मौत

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम : डीएलएफ फ्रेज-थ्री में दोस्त के साथ किराए के फ्लैट में रह रहे एक आइटी कंपनी के कस्टमर एक्जक्यूटिव प्रशांत वर्मा (28) की घर पर ही संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना 16 जून की देर रात की है। फ्लैट में पार्टी हुई थी, जिसमें प्रशांत के रूम पार्टनर प्रांशु सहित पांच युवक शामिल हुए थे। पार्टी के दौरान कुछ लोगों ने शराब पी थी। खाना खाने के बाद प्रशांत वर्मा व दो युवकों से झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान ही पेट में चाकू लगने से प्रशांत बेहोश हो गए। रूम पार्टनर ने उन्हें नारायणा अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डाक्टर ने देर रात मृत घोषित कर दिया। डीएलएफ फेज-थ्री थाना पुलिस को दी गई शिकायत में प्रशांत के स्वजन ने हत्या करने की आशंका जताई।

मूल रूप से उत्तर प्रदेश के कानपुर जिला के गुजैनी के जे ब्लाक के रहने वाले प्रशांत ने कानपुर के बर्रा निवासी प्रांशु के साथ डीएलएफ फेज-थ्री में फ्लैट किराये पर ले रखा था। वह यहां स्थित आइटी कंपनी में कार्यरत थे और वर्क फ्राम होम कर रहे थे। बुधवार की रात फ्लैट में पार्टी हुई जिसमें प्रांशु के चार दोस्त शामिल हुए। एक दोस्त की पत्नी भी आई थी। वह रात 11 बजे पति के साथ चली गई। इसके बाद प्रांशु के दो दोस्त एक बार फिर से शराब पीने बैठ गए। तभी किसी बात को लेकर प्रशांत से दोनों युवकों की कहासुनी और मारपीट हुई।

प्रशांत के छोटे भाई सुशांत व उनके माता-पिता ने पुलिस को दी गई शिकायत में प्रशांत की हत्या की आशंका जताई। पुलिस ने पार्टी में शामिल सभी युवकों के मोबाइल कब्जे में ले लिए। फारेंसिक टीम बुला चाकू पर आए फिगर प्रिट के निशान लेने के बाद चाकू कब्जे में ले ली। जांच अधिकारी राजेश दीपक ने बताया कि जांच की जा रही है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। शुक्रवार को पोस्टमार्टम करा शव स्वजन को सौंप दिया गया।

chat bot
आपका साथी