पुलिस आयुक्त को शिकायत दे महिला ने कहा, पति की हत्या में शराब माफिया का हाथ

शिवा एन्कलेव साढ़राणा की ढाणी निवासी राजेश कनौजिया की हत्या के मामले में शुक्रवार को नया मोड़ आया। पुलिस आयुक्त केके राव का दी गई शिकायत में राजेश की पत्नी कंचन ने कहा कि उनके पति का अपहरण कर डंडे से पीटकर हत्या में एक महिला भी शामिल रही है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 05:05 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 05:05 PM (IST)
पुलिस आयुक्त को शिकायत दे महिला ने कहा, 
पति की हत्या में शराब माफिया का हाथ
पुलिस आयुक्त को शिकायत दे महिला ने कहा, पति की हत्या में शराब माफिया का हाथ

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: शिवा एन्कलेव साढ़राणा की ढाणी निवासी राजेश कनौजिया की हत्या के मामले में शुक्रवार को नया मोड़ आया। पुलिस आयुक्त केके राव का दी गई शिकायत में राजेश की पत्नी कंचन ने कहा कि उनके पति का अपहरण कर डंडे से पीटकर हत्या में एक महिला भी शामिल रही है। अवैध शराब का कारोबार करने वाली महिला ने उनके पति को पहले धमकी दी थी कि अगर उन्होंने अवैध शराब बेचने की शिकायत फिर से की तो जान से मरवा देगी। कंचन ने कहा कि पुलिस को पूरा वाकया पता है। फिर भी पुलिस आरोपित महिला को बचा रही है। कंचन का कहना है कि अगर उन्हें न्याय नहीं मिला तो वह भूख हड़ताल करेंगी। इस मामले को कनौजिया समाज की ओर से भी कहा गया है कि पुलिस ने जांच ठीक से नहीं कि तो वह प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन जिला प्रशासन को देंगे।

परचून की दुकान चलाने वाले राजेश का कार सवार चार युवकों ने 18 जून की सुबह अपहरण कर लिया था। करीब तीन घंटे तक बंधक बनाए रखने के दौरान युवकों ने राजेश को बुरी तरह से पीट कर अधमरा कर दिया था। प्राइवेट अस्पताल में इलाज के दौरान राजेश ने दम तोड़ दिया था। राजेश ने मौत से पहले बयान दिया था कि उसे मोनू व उसके साथियों ने अवैध रूप से शराब व गांजा बेचने वाली महिला के कहने पर अपहरण कर मारपीट की है। पुलिस ने इस मामले में मोनू तथा अन्य के खिलाफ कार्रवाई की लेकिन उस महिला के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जिसने राजेश को मारने की धमकी दी थी।

कंचन का कहना है कि गांव के आसपास के क्षेत्र में महिला के इशारे पर अवैध शराब बेची जाती है। कुछ पुलिसकर्मी भी मिले हुए हैं। राजेश ने अवैध धंधे के खिलाफ आवाज बुलंद की तो उनकी हत्या कर दी गई। शराब बेचने वाली महिला से उन्हें तथा उनके नाबालिग बच्चों को भी जान का खतरा है।

chat bot
आपका साथी