पंखे से लटका मिला युवती का शव

डीएलएफ फेज-तीन इलाके की पीजी में रह रही मूल रूप से फरीदाबाद की त्रिखा कालोनी निवासी एक युवती का शव उसके कमरे में पंखे से लटका मिला।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 07:43 PM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 05:11 AM (IST)
पंखे से लटका मिला युवती का शव
पंखे से लटका मिला युवती का शव

जासं, गुरुग्राम: डीएलएफ फेज-तीन इलाके की पीजी में रह रही मूल रूप से फरीदाबाद की त्रिखा कालोनी निवासी एक युवती का शव उसके कमरे में पंखे से लटका मिला। कमरे का दरवाजा खुला हुआ था। आशंका है कि हत्या कर पंखे से लटका दिया गया। स्वजनों ने युवती के दोस्त पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। इसके आधार पर स्थानीय थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

मामले की जांच में शामिल एसआइ कुंदनलाल ने बताया कि रविवार को पीजी के केयर टेकर ने सूचना दी थी कि एक कमरे में युवती का शव पंखे से लटका हुआ है। सूचना मिलते ही टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया। इसके बाद स्वजनों के बारे में पता कर उन्हें सूचना दी गई।

स्वजनों ने बताया कि कोरोना संकट से पहले युवती एक निजी कंपनी में काम करती थी। उसकी दोस्ती एक युवक के साथ थी। उन्हें आशंका है कि उसने ही आत्महत्या के लिए मजबूर किया है। शिकायत के आधार पर आरोपित की तलाश शुरू कर दी गई है। उसकी गिरफ्तारी से पूरी सच्चाई सामने आएगी। वैसे आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की भी जांच की जा रही है। इससे पता चल सकेगा कि युवती का दोस्त कब उसके पास आया था।

chat bot
आपका साथी